जडेजा बोले: धोनी के खिलाफ गेंदबाजी बड़ी चुनौती

Ravindra Jadeja Cricketer

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के अपने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का सामना करने वाले भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का मानना है कि भारत के सीमित ओवरों के कप्तान को गेंदबाजी करना बड़ी चुनौती होगी।
धोनी और जडेजा इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते थे लेकिन कल आईपीएल ड्राफ्ट में आईपीएल के नौवें सत्र के लिए भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज को पुणे की टीम को चुना जबकि ऑलराउंडर जडेजा अपनी घरेलू टीम राजकोट की ओर से खेलेंगे।
जडेजा से जब धोनी के खिलाफ गेंदबाजी करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा धोनी के खिलाफ गेंदबाजी बड़ी चुनौती है विशेषकर खेल के छोटे प्रारूप में। धोनी खुद को खेल के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर के रूप में साबित कर चुका है लेकिन अच्छा प्रदर्शन करने के लिए मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा। इस 27 वर्षीय आलराउंडर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में नौ अप्रैल से शुरू हो रही इस लुभावनी लीग में अच्छा प्रदर्शन करने का भरोसा है। उन्होंने कहा घरेलू टीम की ओर से खेलना अलग तरह का अहसास है जिसे जाहिर नहीं किया जा सकता और मुझे उम्मीद है कि मैं आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करूंगा।