केजरीवाल बोले: दम है तो करें गिरफ्तार

kejriwalअमृतसर। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि पंजाब में विधानसभा चुनाव के बाद उनकी पार्टी की सरकार बनने पर नशीले पदार्थों के तस्करों के सरगना राजस्व मंत्री बिक्रम मजीठिया को गिरफ्तार किया जायेगा।
केजरीवाल शुक्रवार को मानहानि मामले में अदालत में पेश होने से पहले सर्किट हाउस में बड़ी संख्या में एकत्र अपने समर्थकों से कहा कि मजीठिया के पास केवल छह महीने बचे हैं। इतने समय में यदि मजीठिया में दम है तो वह हमें गिरफ्तार कर लें अन्यथा आप के सत्ता में आने पर मजीठिया को हम गिरफ्तार करेंगे।
मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और मजीठिया पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि अकाली दल- भारतीय जनता पार्टी गठबंधन के कुशासन में बादलों और मजीठिया ने घर-घर में नशीला पदार्थ पहुंचा दिया है। इन्होंने नौजवानों को बर्बाद करने के लिए अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी। ऊपर से जो भी इनके नशीले पदार्थों के काले कारोबार के खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश करता है, उस खिलाफ मामला दर्ज कर दिया जाता है तथा डराया-धमकाया जाता है।
केजरीवाल ने कहा कि यदि मुख्यमंत्री होने के बावजूद ये लोग उनके खिलाफ मुकदमा दायर कर सकते हैं तो आम आदमी का क्या हाल होगा। पंजाब भर में मजीठिया को नशीले पदार्थों के तस्करों का सरगना बताने वाले होर्डिंग, बैनर और बोर्डों ने स्पष्ट कर दिया है कि अब पंजाब के लोग बादलों और मजीठिया से डरने वाले नहीं हैं। उनके साथ पार्टी के पंजाब मामलों के प्रभारी संजय ङ्क्षसह, प्रदेश संयोजक सुच्चा छोटेपुर, सांसद भगवंत मान और अन्य वरिष्ठ नेता भी थे।