महबूब स्टूडियो में ऐश्वर्या और सलमान कर रहे हैं शूटिंग

salman-aish

मुम्बई। सलमान खान और ऐश्वर्या राय हमेशा ही एक-दूसरे से नजरें मिलाने से कतराते हैं। खबर है कि फिलहाल दोनों एक ही समय में एक ही जगह पर शूटिंग कर रहे हैं। खबर है कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय महबूब खान स्टूडियो में शूटिंग कर रहे हैं।
हालांकि, दोनों एक-दूसरे के साथ शूटिंग नहीं कर रहे। दरअसल, सलमान खान बीइंग ह्यूमन कैंपेन के लिए वहां शूटिंग कर रहे हैं, जबकि ऐश्वर्या राय एक मैगज़ीन कवर के लिए फोटोशूट करवा रही हैं वहां। ये दोनों सितारे स्टूडियो के अलग-अलग सेक्शन में शूटिंग कर रहे हैं।
वैसे, यह जरूरी नहीं कि दोनों सटार्स का आमना-सामना हो ही, लेकिन यदि हो जाए तो देखने वाली बात यह होगी कि इनका एक-दूसरे को देखकर क्या रिऐक्शन होगा!
गौरतलब है कि सलमान और ऐश्वर्या की नजदीकियां साल 1994 से शुरू हुई थी, जब सलमान सुपरस्टार थे और ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड टाइटल जीता था। फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान ये दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आए। फिल्म कुछ न कहो की शूटिंग के बीच ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच अफेयर की खबरें आईं, जिसके बाद गुस्से में सलमान सेट पर पहुंच गए थे। आखिरकार साल 2003 में ऐश्वर्या ने यह जगजाहिर कर दिया कि वह सलमान के साथ कभी काम नहीं करेंगी।