सेक्स डॉल्स को रेंट पर दे रही है चीनी कंपनी

 

डेस्क। क्या आप जानते हैं एक चीनी कंपनी ऐसी भी है जिसने अपने देश की इस शेयरिंग इकॉनमी को एक कदम आगे ले जाते हुए सेक्स डॉल्स को भी शेयर करना यानी रेंट पर देना शुरू कर दिया है। टच नाम की एक सेक्स प्रॉडक्ट रीटेल कंपनी ने पेइचिंग में शेयर्ड गर्लफ्रेंड नाम से एक सर्विस शुरू की। इसमें चाइनीज, रशियन, कोरियन और हॉन्ग कॉन्ग के वर्जन के साथ ही ऐमजॉन जैसी वंडरवुमन वाली सेक्स डॉल भी शामिल है जिसके हाथ में तलवार और शील्ड है।
चीन के दूसरे शेयर्ड प्रॉडक्ट्स की ही तरह इन लाइफ-साइज सेक्स डॉल्स को भी फोन ऐप के जरिए एक सप्ताह के लिए रिजर्व किया जा सकता है। सेक्स डॉल को ऑर्डर करने के बाद टच कंपनी अपने कस्टमर को इन डॉल्स की डिलिवरी करता है। कस्टमर चाहे तो डॉल की आउटफिट, हेयरस्टाइल और उसके साथ आने वाले साजो सामान जैसे हैंडकफ और विप को भी प्री-सिलेक्ट कर सकता है। इतना ही नहीं अगर कस्टमर चाहे तो डॉल्स की डिलिवरी से पहले कुछ एक्सट्रा पैसे खर्च कर अपनी डेट को और ज्यादा एक्साइटिंग बनाने के लिए ऐसे डिवाइस भी ऑर्डर कर सकता है जिसमें डॉल को छूने पर तरह-तरह की आवाजें निकलती हैं।
इन सेक्स डॉल्स के साथ एक रात बिताने की कीमत 298 युआन यानी करीब 3 हजार रुपये है लेकिन कंपनी के नियमों के मुताबिक यूजर को पहले 8 हजार युआन यानी करीब 78 हजार 300 रुपये डिपॉजिट कराने होंगे जिसे बाद में रिफंड कर दिया जाता है। टच कंपनी का कहना है कि ये सेक्स डॉल्स असली इंसान के साथ होने जैसी फीलिंग का अहसास कराती हैं। कंपनी स्टेटमेंट के मुताबिक, इन डॉल्स की बॉडी परफेक्ट है, ये बेहद आज्ञाकारी हैं और इन्हें आसानी से वश में किया जा सकता है जिस कारण ये सिंगल लोगों की सभी जरूरतों को पूरा कर सकती हैं। सिर्फ एक बटन दबाने के बाद आप सिंगल नहीं रह जाते। कंपनी का कहना है कि शेयर्ड गर्लफ्रेंड सर्विस चीन के उन लाखों पुरुषों की जरुरतों को पूरा कर सकती है जिन्हें देश में जेंडर असंतुलन की वजह से जीवनसाथी नहीं मिल रहा है।