राखी सावंत बोलीं: मैं भी गयी हूं बाबा की गुफा में

 

मुंबई। ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने रेपिस्ट बाबा राम रहीम के साथ अपने पिछले अनुभव सबके सामने रखे हैं। किसी समय बाबा राम रहीम को मानने वालों में रहीं राखी ने हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्ते से जुड़ा खुलासा किया है। राखी ने कहा, मैं मानती हूं यह अचानक हुआ लेकिन मुझे लगता है हमें राम रहीम और उसकी कथित बेटी की काली करतूतों का पर्दाफाश करना चाहिए, जिससे लोग ऐसे शैतान बाबाओं के चक्कर में न पड़ें। यही वजह है कि मेरा भाई राकेश सावंत ढोंगी बाबा पर फिल्म बना रहा है। फिल्म का नाम होगा, अब इंसान होगा, हमने इसका एक आयटम नंबर शूट भी कर लिया है।
राम रहीम और हनीप्रीत के बारे में राखी ने कहा, मैं उन्हें कई साल से जानती हूं। मैं अच्छे से उनकी पोल खोल सकती हूं। मुझे बताया गया था कि दोनों बाप-बेटी हैं, लेकिन बहुत जल्द मुझे दाल में कुछ काला लगा। उनके बीच पिता और बेटी के रिश्ते जैसा कुछ नहीं था। मैं सिरसा में बाबा की गुफा में भी गई हूं। मुझे बताया गया था कि बाबा वहां पूजा करता है। बाद में पता चला वहां उसने मासूम बच्चों का बलात्कार किया। मैं हैरान थी और मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करूं।

राखी ने कहा, बच्चे वापस जाकर अपने माता-पिता को इस काली करतूत के बारे में बताएं तो भी माता-पिता उन्हें वापस इस बाबा को भेज देंगे। आपको पता है क्यों? क्योंकि उन्हें रिश्वत दी गई थी और वह रिश्वत थी, दारू। लोग झूमते और नशे में लहराते रहते थे, जबकि उनकी बेटियां मदद के लिए रो रही थीं। यही हमारा भारत है। राखी ने बताया, मुझे एक बार बाबा ने गुफा में बुलाया था और वहां मैंने वायग्रा देखा। मेरा तो दिमाग हिल गया कि गॉडमैन के कमरे में वायग्रा का क्या काम! तभी सोच लिया था कि इसकी पोल जरूर खोलूंगी।