हनीप्रीत के जाल में उलझी पुलिस: नहीं मिल रही जानकारी

 

पंचकूला। अदालत से रिमांड पर लेने के बाद भी पुलिस हनीप्रीत से कुछ खास जानकारी नहीं निकलवा सकी। हनीप्रीत के लगातार असहयोग के चलते पुलिस उसका नार्को टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है। वहीं जब पुलिस हनीप्रीत को लेकर बठिंडा पहुंची तो उसने पुलिस से कहा कि मुझे याद नहीं है कि मैं यहां आई थी या नहीं। इस दौरान वह पसीना पोंछती रही और बार-बार पानी मांगती रही। सुखदीप कौर के गांव के लोगों ने भी हनीप्रीत के वहां रहने की जानकारी से पल्ला झाड़ लिया।
पंचकूला दंगों की जांच कर रही एसआईटी गुरुवार सुबह करीब छह बजे हनीप्रीत और सुखदीप कौर को लेकर पंजाब के बठिंडा जिले के कस्बा बल्लूआणा स्थित सखुदीप के घर रवाना हुई। पुलिस पहले जिरकपुर में निशानदेही के लिए उस जगह गई, जहां से हनीप्रीत और सुखदीप कौर गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद पुलिस पंजाब के संगरूर जिले के कस्बा भवानीगढ़ थाने में रुकी। सुखदीप के घर पहुंचकर एक घंटे तक उसके कमरों की तलाशी ली गई। यहां से पुलिस ने कुछ सामान अपने कब्जे में लिया है।
पुलिस आला अधिकारियों की टीम लगातार हनीप्रीत से सवाल कर रही है, लेकिन वह अधिकतर सवालों को टालती जा रही। बुधवार को रिमांड पर लेने के बाद पुलिस हनीप्रीत और उसकी सहयोगी सुखदीप को लेकर चंडीमंदिर पुलिस थाने पहुंची, जहां पुलिस ने कई घंटे तक हनीप्रीत से पूछताछ की। इस दौरान हनीप्रीत पुलिस को उलझाते हुए सवालों के जवाब बार-बार बदलती रही। हालांकि सुखदीप कौर ने बताया कि वह और उसका पूरा परिवार डेरा प्रेमी है और उसने यह भी स्वीकार किया कि हनीप्रीत फरारी के दौरान उसके घर पर रही थी। अब पुलिस इस बात पर मंथन कर रही है कि सही और ज्यादा जानकारी के लिए हनीप्रीत का नार्को टेस्ट कराया जाए। हनीप्रीत से पूछताछ करने वाली हरियाणा की आईजी ममता सिंह ने कहा कि आला अधिकारियों से बातचीत के बाद ही इस बाबत फैसला लिया जाएगा।