सलमान और कलर्स पर भडक़े जुबैर: दो-दो हाथ के लिए तैयार

 

मुंबई। बिग बॉस 11 के शनिवार रात के एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास ली। इस क्लास में सलमान ने सबसे बुरा हाल किया जुबैर खान का। सलमान खान ने जुबैर को फटकारते हुए कहा कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम भी सलमान खान नहीं। जुबैर खान को नैशनल टीवी पर हुई अपनी यह बेइज्जती इतनी ज्यादा बुरी लगी कि उनकी तबीयत बिगड़ गई। बाद में उन्होंने नींद की गोलियां खा लीं, जिसके कारण उन्हें अस्पताल ले जाया गया। रविवार को उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया। घर से बाहर आने के बाद जुबैर ने मुंबई के एंटॉप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है, इसमें उन्होंने सलमान पर बिग बॉस में वीकेंड वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है, इसी दौरान जुबैर ने मिडिया से भी खुलकर बात की।
जुबैर ने कहा, मैं विवेक ओबेरॉय नहीं हूं, जो सलमान खान को छोड़ दूंगा, मैं उन्हें आगे लेकर जाऊंगा। सलमान को लोगों की बेइज्जती करने का बड़ा शौक है। शो में बुलाकर प्रतियोगियों को चैलेंज करना, मेरी रिपोर्ट निकलना यह सब ठीक नहीं है। सलमान मेरी रिपोर्ट निकालने की बात कर रहे हैं, मेरे पास उनकी सारी रिपोर्ट है। अब इस लड़ाई को मेरी बहन लड़ेगी। सलमान को यही कहूंगा कि मैंने तेरी इज्जत रखी और कैमरे के सामने कुछ नहीं कहा। सलमान तूने पूरी दुनिया के सामने मेरी इज्जत उतारी है। मुझे नल्ला डॉन कहा, मैं कोई डॉन नहीं हूं, तू सुन ले।
जुबैर आगे कहते हैं, सलमान मैं जानता हूं तू कैसे लुक्खे की तरह फारुख शेख की फिल्म में उनका भाई बन कर लॉन्च हुआ था। मैं तुझे ओपन चैलेंज करता हूं, तुझे जो करना है कर ले मेरे खिलाफ। अब मुझे और मेरी बहनों को देख हम क्या करते हैं। तुझसे सबसे पहले मेरी बहनें लड़ेंगी, बाद में मैं अपने घर के मर्दों को मैदान में उतारूंगा। कलर्स चैनल ने मेरी इमेज खराब की, उन्होंने लोगों को गलत बताया कि मैं हसीना पारकर का दमाद हूं। मैं एक फिल्म डायरेक्टर हूं। जुबैर अपनी बात बढ़ाते हुए आगे कहते हैं, मैं सलमान खान के खिलाफ आखरी तक लड़ूंगा और जिस तरह कलर्स चैनल ने मेरी इमेज खराब की है उसके खिलाफ भी लड़ाई लड़ूंगा। सलमान खान ने मुझे धमकी भी दी है कि वह मुझे कुत्ता बनाएंगे और मारेंगे। मैंने अपनी शिकायत एक संस्था के साथ-साथ लोनावला के पुलिस स्टेशन में भी फैक्स कर दी है। अगर मैं खुद को जान से मारने की कोशिश नहीं करता तो मुझे बिग बॉस के घर से निकलने नहीं दिया जाता। बिग बॉस में मेंटल टॉर्चर होता है। वहां जो भी गलत होता है उस पर यदि मैं जवाब देता हूं, तो कहा जाता है कि मैंने गाली दी है। गाली देने के पहले क्या हुआ यह तो दिखाया ही नहीं जाता है। कलर्स लोगों की इज्जत उतारकर पैसे कमाने में लगा है।