सस्पेंस: हार्दिक होंगे कांग्रेस में शामिल

 

अहमदाबाद। गुजरात चुनावों से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस में शामिल होंगे या नहीं, इस पर सस्पेंस बरकरार है। कांग्रेस ने तीन युवा नेताओं को चुनाव में टिकट देने की पेशकश की है, लेकिन हार्दिक पटेल का कहना है कि उनकी चुनाव लडऩे की कोई मंशा नहीं है। साथ ही उन्होंने अहमदाबाद के एक होटल में राहुल गांधी से मुलाकात की खबरों को भी खारिज किया।
हालांकि स्थानीय टीवी चैनलों ने होटल की सीसीटीवी फुटेज दिखाई, जिसमें वह रविवार रात को होटल के भीतर जाते दिख रहे हैं और अगले दिन शाम चार बजे वह बाहर निकलते दिख रहे हैं। इसी होटल में राहुल गांधी भी सोमवार दोपहर करीब एक बजे के आसपास जाते देखे गए। हालांकि दोनों नेताओं की मुलाकात की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। इससे पहले कांग्रेस ने ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर, दलित नेता जिग्नेश मेवानी और पटेल को बातचीत के लिए आमंत्रित किया था। ठाकोर आधिकारिक रूप से कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं।
हार्दिक पटेल ने अटकलों पर कुछ भी कहने से इनकार करते हुए कहा, ‘मैं अभी व्यस्त हूं और बाद में बात करूंगा।’ इससे पहले गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष भारतसिंह सोलंकी ने कहा कि पटेल की राहुल गांधी के साथ बैठक फिलहाल टल गई है और नवंबर के पहले हफ्ते में दोनों की मुलाकात हो सकती है। जबकि 24 वर्षीय पाटीदार नेता ने कहा कि उनकी राहुल से इसलिए मुलाकात नहीं हो सकी क्योंकि वह उत्तरी गुजरात में रैली करने में व्यस्त हैं।