अखिलेश उवाच: मैं कभी दोस्त नहीं बदलता

 

लखनऊ। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि सपा-कांग्रेस का गठबंधन आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि मैं कभी दोस्त नहीं बदलता हूं।उन्होंने कहा कि जनता पहले नोटबंदी के बारे में नहीं समझ पाई थी लेकिन अब उसे समझ में आ गया है। देश के पूर्व वित्तमंत्री भी नोटबंदी को गलत बता रहे हैं। हम पूछते हैं कि नोटबंदी से क्या फायदे हुए?
जीएसटी पर अखिलेश यादव ने कहा कि एक बार जीएसटी लागू होने के बाद कई बार संसोधन किए गए। आने वाले चुनाव तक कई बार जीएसटी में संसोधन होगा। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने नफरत का विकास किया है।
अखिलेश यादव ने कहा कि यहां बैठे कारोबारी शायद न बोलें क्योंकि हो सकता है कि आयकर विभाग का नोटिस आ जाएगा। लेकिन कैमरे के पीछे सब स्वीकार करेंगे। वहीं, एमवाई के सवाल पर पूर्व सीएम ने कहा कि मैंने कभी भी जाति और धर्म के आधार पर टिकट नहीं बांटा। कभी भी एमवाई फैक्टर की बात नहीं की।
वहीं, परिवार में झगड़े की बात पर अखिलेश यादव ने कहा कि अब परिवार में कोई झगड़ा नहीं है। कुर्सी के जाने के बाद लड़ाई भी खत्म हो गई। अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार ने इतनी योजनाएं लागू की लेकिन आज की सरकार इसका क्रेडिट नहीं देती है। हमनें मायावती को एक्सप्रेसवे को क्रेडिट दिया था। अखिलेश यादव ने कहा कि हम आने वाले समय में जनता के बीच जाकर अपनी बात रखेंगे।
कांग्रेस और सपा के साथ गंठबंधन की बात पर अखिलेश यादव ने कहा कि मैं कभी दोस्त नहीं बदलता हूं। सपा और कांग्रेस के बीच का गठबंधन आगे भी चलता रहेगा। वहीं, हार्दिक पटेल के बारे में कहा कि आगे उनसे दोस्ती हो जाएगी। अखिलेश यादव ने कहा कि लोग महसूस करते हैं कि हो सकता है कि चुनाव के दौरान मशीन में गड़बड़ी हुई हो। लोग अभी भी स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि यह हार कैसे हो गई है। उन्होंने कहा कि यूपी के लोग अब सोचते होंगे कि एक्सप्रेस वे उन्हें मिल चुका है, अब बुलेट ट्रेन कब मिलेगी। लेकिन प्रदेश को यह सरकार बुलेट ट्रेन नहीं दे रही है।