राहुल की हुंकार: बैंक खाते में 15 पैसे भी नहीं आये

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के लिए चल रहे चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर हमला बोला है। अरावली जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि लोगों से यह वादा किया गया था कि उनके बैंक अकाउंट्स में 15 लाख रुपये आएंगे लेकिन 15 पैसे भी नहीं आए। इससे पहले राहुल ने गुजरात के खेड़ा दकोर रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मौजूदा सरकार में काले मनी को सफेद होने का आरोप लगाया।
राहुल गांधी ने कहा कि देश के सभी चोरों के पैसे इस सरकार में सफेद कर दिए गए हैं। इसके साथ ही, राहुल ने पीएम की तरफ से मणिशंकर अय्यर के बयान को लगातार तूल दिए जाने पर भी निशाना साधा है। राहुल ने कहा- देखिए गलत शब्द का प्रयोग मत करिये क्योंकि वो पीएम हैं। आप कांग्रेस पार्टी के हो। प्यार से बात करिये, मीठे शब्द प्रयोग करो और भगाओ उनको।
रैली की शुरुआत करने से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष ने रविवार की सुबह मंदिर जाकर आशीर्वाद लिया। अपनी चुनावी रैली की शुुरुआत से पहले रविवार को सबसे पहले राहुल गांधी खेड़ा दकोर के श्रीरणछोडज़ी मंदिर में प्रार्थना के लिए पहुंचे। वे आज खेडा के अलावा बनाकांठा, अरावली और गांधीनगर में रैली को संबोधित कर रहे हैं। शनिवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 89 सीटों के लिए 68 फीसदी वोटिंग हुई है। वोटिंग के दौरान ईवीएम से छेड़छाड़ की खबरें भी आयी। हालांकि, चुनाव आयोग ने ऐसी किसी घटना को खारिज कर दिया।