हैवी ट्रैफिक ने नहीं उतरने दिया राहुल का विमान

Rahul_gandhi
जयपुर। बिहार में चुनाव सभाओं को सम्बोधित कर चार्टर विमान से दिल्ली लौट रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का विमान दिल्ली हवाई अड्डे पर अत्यधिक विमान यातायात की वजह से नहीं उतरने के कारण जयपुर के सांगानेर हवाई अड्डे पर उतारा गया। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी करीब एक घंटे जयपुर के सांगानेर हवाई अड्डे पर रूकने के बाद चार्टर विमान से दिल्ली रवाना हो गए। नियमित विमान सेवा से दिल्ली जा रहे पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी राहुल गांधी के साथ दिल्ली गए।
सांगानेर हवाई अड्डे के निदेशक बी के तैलंग ने बताया कि राहुल गांधी करीब एक घंटे तक सांगानेर हवाई अड्डे पर रुकने के बाद रात साढ़े आठ बजे चार्टर विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी बिहार में चुनाव सभाओं को सम्बोधित कर चार्टर विमान से दिल्ली के लिए रवाना हुए, लेकिन दिल्ली हवाई अड्डे पर विमान यातायात की अधिकता की वजह से दिल्ली के हवाई अड्डे पर नहीं उतरा और उसे जयपुर के सांगानेर हवाई अड्डे की ओर ड्राइवर्ट कर दिया गया।
सू़त्रों के अनुसार राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नियमित विमान सेवा से दिल्ली जाने के लिए सांगानेर हवाई अड्डे पहुंचे। इसी दौरान राहुल गांधी को चार्टर विमान सांगानेर हवाई अड्डे पर उतरने की सूचना मिली। गहलोत ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आगवानी की और बाद में उनके साथ दिल्ली रवाना हो गए। राहुल गांधी के विमान के जयपुर उतरने की सूचना मिलने के साथ ही हवाई अड्डे पर सुरक्षा बढा दी गई।