अखिलेश उवाच: बीजेपी ने जनता को लाइन में लगाया

akhilesh-yadav6

बदायूं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर रेप पीडि़ता की मौत पर पूछे एक सवाल के जवाब में बड़ा बयान दिया है। उत्तर प्रदेश चुनाव में सपा प्रत्याशी के पक्ष में सीएम अखिलेश बदायूं की सहसवान विधानसभा में रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इसके अलावा रैली में अखिलेश ने भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा।
बदायूं के सहसवान में रैली संबोधित करते समय अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने कोई काम नहीं किया है। नोटबंदी के नाम पर लोगों को लाइन में लगा दिया, लाइन में लगे कई लोगों की जान चली गई। नोटबंदी के दौरान मरने वालों को हमने रुपए दिए। अखिलेश ने कहा कि पीएम टीवी और रेडियो पर मन की बात छोड़ काम की बात कब करेंगे। सहसावन के बाद सीएम अखिलेश ने शेखूपुर विधानसभा में भी एक जनसभा संबोधित की।
सुल्तानपुर रेप पीडि़ता की मौत के सावल पर सीएम अखिलेश ने कहा कि यह मामला बहुत पुराना है। इस मामले में जांच और कार्रवाई भी हुई। सीएम अखिलेश कहते हैं कि पीडि़ता की मौत के मामले में निष्पक्ष कार्रवाई होगी। पीडि़त परिवार जिस संस्था से चाहे जांच करा सकते हैं लेकिन निर्दोष के खिलाफ सरकार कार्रवाई नहीं कर सकती। सीएम कहते हैं कि चुनाव के समय जो घटना घटित हुई है वह दुखद है। बदायूं रेप केस का जिक्र करते हुए सीएम अखिलेश कहते हैं कि बदायूं रेप केस में सरकार को कितनी बदनामी झेलनी पड़ी लेकिन सच्चाई कुछ और सामने निकल कर आई।