मुफ्त में मिलेगा फ्लैट और कमरा मगर करना होगा..

 

फीचर डेस्क। महिलाओं को लेकर रोज हम तरह तरह की बातें सुनते हैं मगर हम बात दक्षिणी-पूर्व लंदन की कर रहें है। यहां की कहानी कुछ ऐसी है की आप सोचने पर मजबूर हो जाएगे। एक स्थान है दक्षिणी-पूर्व लंदन में कई ऐसे मकान मालिक हैं जो लड़कियों को मुफ्त में अपना कमरा या फ्लैट ऑफर करते हैं। लेकिन इसके बदले वे लड़कियों से सेक्शुअल एक्टिविटी की डिमांड करते हैं
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये सिर्फ दक्षिणी-पूर्व लंदन तक सीमित नहीं है, बल्कि कई अन्य शहरों में भी मजबूरों लड़कियों को इस तरह से इस्तेमाल किया जाता है।
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कई महिलाओं के पास जब सिर ढंकने के लिए कोई और ऑप्शन नहीं बचता, किराए को देने के लिए पैसे नहीं होते तो वे इस रास्ता को चुन लेती हैं। डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, हालांकि, हमेशा ये महज च्वाइस का मामला नहीं होता बल्कि महिलाएं मानसिक और शारीरिक शोषण के जाल में भी फंस जाती हैं।
मकान मालिक सीधे तौर पर सेक्स फॉर रेंट का विज्ञापन नहीं देते, बल्कि वे अप्रत्यक्ष रूप से रेंट देने की बात करते हैं और सेक्सी गल्र्स की तलाश करते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, डेलीमेल नाम की वेबसाइट पर हर रोज करीब 100 ऐसी लिस्टिंग मकान मालिक डालते हैं। मीडिया से बातचीत में कुछ मकान मालिक ने ऐसे संबंधों को फ्रेंड विद बेनिफिट बताया था। एक मकान मालिक ने कहा कि कोई भी जबरन ऐसा नहीं करता। लोग अपनी इच्छा से ऐसा करते हैं रिपोर्ट के मुताबिक, 40 से 50 साल तक के मकान मालिक ऐसे डील करने में शामिल होते हैं।