बैन के खिलाफ सोफिया हयात : हार्न प्लीज के बजाये पोर्न प्लीज

Sofia-Hayat
नई दिल्ली। मोदी सरकार ने देश में पोर्न साइट को बंद करने का आदेश क्या दिया पूरे मुल्क में कोहराम मच गया। सोशल साइटों पर सरकार के आदेश के विरोध में लोगों ने बेबाकी से अपनी रखी और अपना विरोध दर्ज कराया। इसी क्रम में एक अभिनेत्री एक कदम और आगे बढ़ गयीं। उन्होंने इस बैन के खिलाफ जिस प्रकार का विरोध किया उसकी चर्चा चारों ओर फैल गयी है।
ये हैं हॉट और बोल्ड एक्ट्रैस सोफिया हयात। इन्होंने मोदी सरकार के पोर्न बैन के फैसले के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया है और अपने गुस्से को जाहिर करते सोफिया ने अपने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में तो उन्होनें सारी हदें पार करते हुए अपनी न्यूड तस्वीर पोस्ट कर दी। तस्वीर के साथ कैप्शन में सोफिया ने लिखा कि पोर्न बैन के लिए सॉरी, इस तस्वीर से आपको अच्छा फील होगा।
एक और ट्वीट में इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोफिया ने लिखा कि पोर्न बैन क्या है? तस्वीर ट्रक के पीछे से ली गई है और उसपर लिखा हुआ है, पोर्न प्लीज। बॉलीवुड में कई और सेलेब्स और सितारें हैं जिन्होंने पोर्न बैन के खिलाफ विरोध प्रकट किया है। इसमें अभिनेत्री सोनम कपूर,फिल्मकार रामगोपाल वर्मा, लेखक चेतन भगत के नाम शामिल हैं।