उपचुनाव में यूपी कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत

लखनऊ। यूपी कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश में हो रहे उपचुनावों में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक विधानसभावार तूफानी दौरे करके कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाएं और नुक्कड़ मीटिंग कर रहे हैं।
अपने तूफानी दौरे के तहत कांग्रेेस के स्टार प्रचारकों में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू, विधानमंडल दल की नेता श्रीमती आराधना मिश्रा ‘मोना’, पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री राजीव शुक्ला, पूर्व सांसद श्री प्रमोद तिवारी, कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री सोहिल अख्तर अंसारी-विधायक ने घाटमपुर में कांग्रेस पार्टी के लिए व्यापक जनसम्पर्क करते हुए मतदाताओं से कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट डालने अपील की। अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार की गलत नीतियों के चलते प्रदेश का अन्नदाता परेशान और निराश है। प्रदेश की आबादी का बड़ा हिस्सा खेती किसानी के पेशे से जुड़ा हुआ है। केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा लाये गए किसान कानूनों ने उनकी मुश्किलें बढ़ा दी है। पहले से घाटे में जा रही खेती किसानी को न्यूनतम समर्थन मूल्य की समाप्ति के बाद जमाखोरी और पूंजीपतियों को लाभ मिलेगा और किसान बदहाली और आत्महत्या को मजबूर होगा। मौजूदा सरकार में महंगाई अपने चरम पर है और आम आदमी का जीना दूभर हो गया है।
विधान मंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कांग्रेस के प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगते हुए महिलाओं से अपील की वो प्रदेश में कानून के राज की समाप्ति और महिलाओं बच्चियों के प्रति बढ़ती दरिंदगी और रेप की घटनाओं के खिलाफ आज कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट कर निर्णायक भूमिका अदा करें। उन्होंने कहा कि आज कानून के राज की बात बेमानी हो गयी है जिसका सबसे ज्यादा खामियाजा प्रदेश की महिलाएं झेल रही है। योगी सरकार में सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं बहन-बेटियां। उत्तर प्रदेश महिला अपराधों में टाप पर बना हुआ है, पर मुख्यमंत्री और उनकी टीम 11 झूठे तथ्यों के साथ प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। वक्त आ गया है कि ऐसी सरकार के खिलाफ वोट करके जनता अपना निर्णायक पक्ष रखे।