नरेन्द्र मोदी 400 से अधिक सीटों के साथ तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे- जेपी नड्डा

जनसंदेश ब्यूरो
लखनऊ अप्रैल। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के रामपुर और धामपुर में आयोजित चुनाव सभाओं में प्रदेश की जनता से भारी बहुमत से सभी की सभी सीटों पर एनडीए को विजयी बनाने की अपील की। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीति की परिभाषा को पूरी तरह बदल दिया है। पहले देश में धर्म और जाति के नाम पर तुष्टीकरण की राजनीति होती थी और वोटबैंक एवं अलगाव की राजनीति पर जोर दिया जाता था। पीएम मोदी ने “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास” की संकल्पना के साथ विकास की राजनीति शुरू की है।
नरेन्द्र मोदी के संकल्प के कारण भारत की अर्थव्यवस्था 10 वर्षों में 11वें स्थान से उठकर पांचवें स्थान पर आ गई है। 2027 में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बन जाएगा। आज भारत में इलेक्ट्रॉनिक्स का उत्पादन छह गुना बढ़ गया है, और इस्पात विनिर्माण उत्पादन में चौथे स्थान से दूसरे स्थान पर आ गया है। भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार जापान को पछाड़कर विश्व में तीसरे स्थान पर आ गया है। जनधन योजना के माध्यम से 28 करोड़ महिलाओं के खाते खुले है। मोदी के नेतृत्व में विकास के अभूतपूर्व आयाम स्थापित हुए हैं और देश के गरीब, ग्रामीण, युवा, दलित, आदिवासी, किसान और पिछड़े परिवारों को मुख्यधारा से जोड़ा गया है।
घमंडिया गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री का संकल्प भ्रष्टाचार हटाओ है, वहीं दूसरी तरफ इंडी गठबंधन कहता है, भ्रष्टाचार बचाओ। कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में बोफोर्स घोटाला, अगस्ता घोटाला, पनडुब्बी, कोयला, हेलिकाप्टर, 2जी, 3जी सहित कई घोटाले किए। अखिलेश यादव, लालू, स्टालिन, हेमंत, ममता औऱ केजरीवाल सहित घमंडिया गठबंधन के सभी नेता भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। घमंडिया गठबंधन के सभी नेता या तो बेल पर है या जेल में। कांग्रेस ने जल, थल और पाताल सहित हर लोक घोटाला किया है। घमंडिया गठबंधन के सभी नेता अपने-अपने परिवार को बचाने की राजनीति कर रहे हैं। नड्डा ने रामपुर की जनता से आने वाले चुनाव में कमल का बटन दबाकर प्रधानमंत्री मोदी को विजयी बनाने की अपील की।
मंच पर उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक, और रामपुर से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी मौजूद थे। नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में हुए अभूतपूर्व विकास कार्यों का उल्लेख किया और देश की सुदृढ़ होती आर्थिक स्थिति को मोदी की गारंटी का अद्वितीय उदाहरण बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन को भ्रष्टाचार और परिवारवाद की राजनीति से देश को सिर्फ भाजपा ही बचा सकती है।

नड्डा ने कहा कि मोदी को 400 पार करके तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए रामपुर से भाजपा प्रत्याशी घनश्याम लोधी को विजयी बनाना है।