मारुति ने बाजार में उतारा स्विफ्ट डिजायर का नया मॉडल

marutiबिजनेस डेस्क। मारुति सुज़ुकी की 2017 स्विफ्ट डिज़ायर की इन दिनों कई बार टेस्टिंग की जा रही है। इस दौरान फिर स्विफ्ट डिज़ायर की तस्वीरें स्पाई कैमरे में कैद की गई। स्विफ्ट डिज़ायर का नाम कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली सब-कॉम्पैक्ट सेडान में शुमार है। इसी वजह से कंपनी अब इसे कई बदलवों के साथ बाज़ार में उतारने की तैयारी कर रही है। जानकारों की माने तो मारुति नई स्विफ्ट डिज़ायर को 2017 के मध्य तक लॉन्च कर देगी।
नेक्स्ट जनरेशन के तर्ज पर तैयार होने वाली इस कार में कईं कॉस्मेटिक बदलाव किए जाएंगे। टेस्टिंग के दौरान इस कार को ब्लैक पर्दे से ढका हुआ था जिसकी वजह से इस कार के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन पिछले मॉडल के मुकाबले काम के फ्रंट में चौड़ा ग्रिल, प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, स्टाइलिश स्वेप्टबैक हेडलैंप और फॉग लैंप भी लगाया गया है। वही, कार के रियर की बात करें तो नया टेललैंप और नया रियर बंपर माउंटेड टर्न इंडीकेटर लगाए गए हैं।
कार के इंटीरियर में डुअल टोन कलर स्कीम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, की-लेस एंट्री, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, टचस्क्रीन स्मार्टप्ले एंटरटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स कैमरा, नेविगेशन और स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। सेफ्टी फीचर्स को भी देखते हुए कार में  साथ डुअल एयरबैग्स दिए जाएंगे।