सेक्स रैकेट का मास्टर माइंड निकला दारोगा

sex racketपटना। कोलकाता से लड़कियों को लाकर देह व्यापार का धंधा चला रहे लोगों के ठिकाने पर मंगलवार की रात अचानक पुलिस पहुंच गई। वहां कंडोम व अश्लील सीडी सहित कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं। कोलकाता के रेड लाइट एरिया से लाई गई एक युवती को भी मुक्त कराया गया। यह भी पता चला कि देह व्यापार के इस अड्डे को एक पुलिस दारोगा का संरक्षण मिला हुआ था।
एसएसपी मनु महाराज को सूचना मिली कि पत्रकार नगर थानान्तर्गत विजय नगर स्थित मदन सिंह के मकान में देह व्यापार का अड्डा चल रहा है। इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक (सदर) प्रमोद कुमार मंडल के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की।
पुलिस टीम ने रेकी करने के उपरांत मकान के ग्राउंड फ्लोर पर धावा बोल दिया। मौके से कोलकाता के सोनागाछी स्थित रेडलाइट एरिया से लाई गई एक युवती को मुक्त कराया गया। साथ ही देह व्यापार कराने के आरोप में अमित कुमार पांडेय और उसकी पत्नी पम्मी पांडेय को गिरफ्तार किया गया।इस रैकेट में एक पत्रकार नगर के थाने के एक पूर्व दारोगा का संरक्षण प्राप्त होने की बात भी सामने आई। तत्कालीन एसएसपी विकास वैभव के कार्यकाल में उसका स्थानांतरण किया गया था। कहा जा रहा है कि पुलिस को उसके खिलाफ साक्ष्य मिले हैंएसएसपी मनु महाराज ने कहा कि आरोप के घेरे में आए दारोगा की सेक्स रैकेट में भूमिका की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। ढाई साल से चल रहा था धंधापूछताछ में अमित ने बताया कि उसने करीब ढाई साल पहले मदन सिंह का मकान किराए पर लिया था। उसनेस्वीकार किया कि वह एजेंट के माध्यम से कोलकाता से लड़कियों को बुलाकर जिस्मफरोशी का कारोबार करता रहा है।अमित ने बताया कि हफ्ते के हिसाब से लड़कियां लाईं जाती रही हैं। ग्राहक एजेंटों के माध्यम से मंगवाए जाते हैं। धंधे को बढ़ावा देने के लिए फन क्लब, फन जोन आदि नामों से विज्ञापन भी दिए जाते हैं।उसने बताया कि लड़की के साथ मौज-मस्ती करने के लिए ग्राहक से एक हजार रुपये लिये जाते हैं। प्रति ग्राहक लड़की को 200 रुपये मिलते हैं। इसके अलावा उसे आने-जाने और खाने के लिए अलग से पैसे मिलते हैं।