स्विम सूट में लोगों को पागल बना रही है दबंग गर्ल

sonakमुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंहा इन दिनों मालदीव में समंदर की लहरों के बीच एंजॉय करती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वो पहली बार स्विम शूट में नजर आ रही हैं। हालांकि, सोनाक्षी ने जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें वो अकेली नजर आ रही हैं, ऐसे में कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि वो यहां अपने कथित बॉयफ्रेंड बंटी सजदेह के साथ वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने गई हैं। अब इसमें कितनी सच्चाई है, यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा, लेकिन फिलहाल हम आपको बता दें कि सोनाक्षी इधर बंटी के साथ अपनी सगाई को लेकर भी सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो सोनाक्षी इसी माह बंटी से सगाई कर सकती हैं।
इसके अलावा जहां तक मालदीव में वेकेशन एंजॉय करने की बात है, तो सोना ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उनमें वो न सिर्फ बहुत खुश नजर आ रही हैं, बल्कि बेहद स्लिम और खूबसूरत भी नजर आ रही हैं। हम आपको बता दें कि सोनाक्षी ने पहली बार इंटरनेट पर अपनी बिकनी फोटो पोस्ट की हैं। इसमें भी कोई दोराय नहीं कि सोनाक्षी भले ही मालदीव में रिलैक्स करने के मूड से गई हों, लेकिन वह अपने इंस्टाग्राम में काफी सक्रिय हैं।
गौरतलब है कि सोनाक्षी और बंटी के रिश्ते को लेकर सिन्हा परिवार खुश नहीं है। कुछ दिन पहले यह भी खबर आई थी कि सोनाक्षी परिवार के खिलाफ जाकर बंटी से शादी करने का फैसला किया है। यूं तो सोनाक्षी 2012 से बंटी को डेट कर रही हैं, लेकिन दोनों पहली बार एक नाइट क्लब में स्पॉट किए गए थे।