मोदी बोले: सेवक बनने का मौका मिला, यही गर्व है

narendra-modi-in-faridabadपटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के सीतामढ़ी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन मेरे और आप सबके लिए सौभाग्य का है। आज वाल्मीकि जयंती है और मैं आपके बीच माता सीता की जन्मभूमि में हूं।
उन्होंने कहा कि आप कल्पना कर सकते हैं कि मेरे जीवन में इससे बड़ा गर्व क्या हो सकता है कि आपका सेवक बनने का मौका मिला। दलित, शोषित, वंचितों, गरीबों की सेवा करने के लिए वाल्मीकि जी मुझे शक्ति दें। माता सीता हमें साहस दें कि आपकी सेवा करने में पीछे न हटूं।
मोदी ने कहा कि हमारे लिए पांच साल सत्ता सुख भोगने का समय नहीं है। दिल्ली में हम सत्ता सुख भोगने के लिए नहीं बैठे हैं। अब तक की सरकार में हमने एक दिन भी छुट्टी नहीं ली। यह हमारे लिए सेवा यज्ञ है। शरीर का कण-कण आपकी सेवा में अर्पित करना चाहता हूं। पीएम ने कहा कि सेवा-समर्पण, अखबार-टीवी में दिखे या न दिखे, लेकिन 16 महीनों की सेवा की सुगंध यहां दिख रही है। यही तो है जो मुझे ताकत देती है। यह चुनाव कौन एमएलए बने या न बने, किसकी पार्टी जीते, इन सबके लिए नहीं है। यह चुनाव तो बिहार का भाग्य कैसा हो, इसका फैसला करने का चुनाव है। निर्णय आपको करना है कि आप अपना भविष्य किसके हाथों में देना चाहते हैं। आप किस पर भरोसा करना चाहते हैं? उन्होंने कहा कि अगर भरोसा करना है तो विकास के ऊपर भरोसा कीजिए। अगर बिहार का भाग्य अगर कोई बदलने वाला है तो विकास है और हम विकास लेकर आए हैं।
एजेंसियां