कटरीना बोंलीं: क्या हमें पर्सनल लाइफ जीने का कोई हक नहीं है

katrina-kaif

मुम्बई। बीते तीन सालों में कटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर भले ही सिर्फ तीन बार धूम 3, बैंग बैंग और अब फैंटम में नजर आई हों, लेकिन मीडिया में वह आए दिन नजर आती ही रहती हैं। पिछले कुछ अर्से से कैट रणबीर कपूर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर खबरों में रही हैं। बेशक इन दिनों कैट के पास इंडस्ट्री के टॉप बैनर्स की तीन फिल्में हैं, तो प्रकाश झा और आर. बाल्की समेत कई नामी प्रड्यूसर-डायरेक्टरों को भी अपनी अगली फिल्मों के लिए कटरीना की हां का इंतजार है। प्रकाश झा राजनीति का सीच्ल कटरीना के साथ शुरू करना चाहते हैं, तो वहीं बाल्की की पत्नी गौरी शिंदे की स्क्रिप्ट पढऩे के बाद कटरीना ने इस फिल्म को करने की इच्छा जाहिर की है, लेकिन अभी सारी बात डेट्स पर अटकी हुई है। वहीं कटरीना की तीन फिल्में जग्गा जासूस, फितूर और बार बार देखो अभी शूटिंग फ्लोर पर हैं।
कटरीना के मुताबिक, पिछले कुछ समय से मेरे बारे में मीडिया में गॉसिप कॉलम लिखने वाले अपने ऑफिस में बैठकर कुछ भी लिख देते हैं, लेकिन अगर कोई मेरे पास आकर मुझसे बात करता है, तो उसे कभी चटपटी खबर लिखने के लिए कुछ नहीं मिलता, क्योंकि अब मैं हर सवाल का जवाब दिमाग से देती हूं। जिन सवालों का जवाब नहीं देना होता है, उन सवालों पर मैं मुस्कुराकर नेक्स्ट च्ेश्चर के लिए कहती हूं। और हां, अब मैं मीडिया के कुछ सवालों का ऐसा जवाब देना सीख गई हूं, जिन्हें सुनकर सवाल करने वाले को लगता है कि उसे जवाब मिल गया, लेकिन मैं उस सवाल को अपने अंदाज में घुमा कर जवाब देती हूं।
फिल्म के बारे में पूछो न
पिछले दिनों एक इवेंट में पहुंची कटरीना ने मीडिया के सवालों का कुछ अलग ही अंदाज में जवाब दिया। एक सवाल के जवाब में कटरीना ने कहा, मुझे हैरानी उस वक्त होती है जब मैं किसी प्रड्यूसर और फिल्म की टीम के साथ फिल्म की प्रमोशन के लिए मीडिया से रूबरू होती हूं, लेकिन वहां फिल्म या मेरे किरदार के बारे में सवाल नहीं पूछे जाते। हर किसी को मेरी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल पूछना पसंद होता है। अरे भाई मैं वहां फिल्म को प्रमोट करने आई हूं, तो फिल्म के बारे में पूछो न। वहीं जब रणबीर के बारे में उनसे सवाल पूछा गया, तो कटरीना का जवाब था, अगर मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में हूं, तो समझा जा सकता है कि हम टाइमपास नहीं कर रहे हैं, लेकिन किसी सोशल साइट्स या मैग्जीन में अगर हमारी एक फोटो भी छप जाए तो कोहराम मच जाता है। क्या हमें पर्सनल लाइफ जीने का कोई हक नहीं है? मैं कभी नहीं चाहती कि मीडिया वालों को मेरे बारे में कुछ भी नया कहने के लिए सलमान या रणबीर कपूर के नाम का सहारा लेना पड़े।