पार्कों और मूर्तियों के नाम हुई लूट पर कब कार्यवाही करेंगे सीएम: भाजपा

bjp-logo

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि चुनावी मोड़ में आये मुख्यमंत्री अखिलेश यादव फिर से काम करने का मौका देने की बात तो कर रहे है किन्तु समाजवादी पार्टी के जिस घोषणा पत्र पर जनता ने अखिलेश सरकार को काम करने का मौका दिया उसे पूरा भी करे।
प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि राजनैतिक मंचों पर पत्थरों के हाथी पर तंज कसते मुख्यमंत्री पार्को और मूर्तियों के नाम पर हुई जनधन की लूट पर कार्यवाही कब करेंगे। 45 लाख महिलाओं को पेंशन देने की बात करते मुख्यमंत्री तथ्यात्मक रूप से अर्नगल बयानबाजी कर रहे है, मंत्री और मुख्यमंत्री के दांवो में अंतर है सच कौन बोल रहा है।
पाठक ने कहा कि प्रदेश के 44 जिलों में कफ्र्यू था, अनावश्यक रूप से की गयी कार्यवाही से पूरे राज्य में तनाव का वातावरण बना था क्या उन दिनों को लाने के कोशिश में मुख्यमंत्री है। अयोध्या में ऐसा क्या हुआ जिससे राज्य का महौल खराब होने का उन्हे अंदेशा हो रहा है। क्यों सरकार इस सच से मुंह छिपा रही है। वहां तो सितम्बर 1990 से लगातार मंदिर निर्माण हेतु पत्थर तराशी का कार्य जारी है, ये पत्थर भी उसी निरंतर चलने वाली प्रक्रिया का हिस्सा है, पहले भी परिन्दा पर नहीं मार सकता था जैसी उत्तेजक बाते कही गयी एक बार फिर सच की बजाय गलत तस्वीर पेश करने की कोशिश हो रही है।