सैफ ने किया कन्फर्म, बेगम करीना दिसंबर में बनेंगी मां

Kareena-Kapoor-
मुम्बई। क्या करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं? लंबे समय से चली आ रहीं इन अटकलों अब आखिर खुद करीना के पति और ऐक्टर सैफ अली खान ने यह कहते हुए विराम लगा दिया है कि उनकी बेगम बोबो करीना इस साल दिसंबर तक मां बनने वाली हैं।
सैफ ने अपने स्टेटमेंट में कहा है, मेरी वाइफ और मैं यह बताना चाहते हैं कि हम अपना पहला बच्चा इस साल दिसंबर तक उम्मीद कर रहे हैं। हम अपने शुभचिंतकों को उनकी दुआ और सपॉर्ट के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं और प्रेस को भी उनके व्यवहार और सब्र के लिए शुक्रिया।
हालांकि अब करीना लंबी छुट्टी पर चली जाएंगी, लेकिन उनके फैन्स को मां बनने के बाद भी उनके कमबैक का इंतज़ार रहेगा। यह कहने की जरूरत नहीं कि करीना के फैन्स इस खुशखबरी से कितने खुश होंगे! हमारी ओर से भी इस रॉयल कपल को उनके सुखद भविष्य के लिए ढेर सारी शूभकामनाएं।
बताया जा रहा है कि पिछले दिनों बेबो को कई नई फिल्मों के ऑफर्स भी आए थे, मगर अपनी प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने फिल्में साइन करने में कोई जल्दबाजी नहीं दिखाई है। सैफ भी अब दिसंबर तक अपने शेड्यूल को भी नए सिरे से सेट करने में लग गए हैं, ताकि वह प्रेग्नेंसी के दौरान करीना का पूरा ख्याल रख सकें। गौरतलब है कि करीना जहां पहली बार मां बनेंगी, वहीं सैफ का यह तीसरा बच्चा होगा। पहली पत्नी अमृता सिंह से सैफ के दो बच्चे हैं।