बेटी के सम्मान के लिए सड़कों पर उतरी बीेजपी

bjp proलखनऊ। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश अपने पूर्व उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की बेटी के सम्मान का खातिर सड़कों पर उतरी है। भाजपा के नेता आज लखनऊ के साथ प्रदेश के हर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे हैं। लखनऊ में भाजपा के नेताओं की पुलिस से झड़प भी हो गई है।
भाजपा के इस प्रदर्शन को देखते हुए लखनऊ में बहुजन समाज पार्टी के हर कार्यालय के साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के आवास की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ता बहुजन समाज पार्टी तथा पार्टी की मुखिया मायावती के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है।
लखनऊ में इस प्रदर्शन के दौरान हजरतगंज चौराहे पर भाजपा के कार्यकर्ताओं की पुलिस से भिड़ंत हो गई। पुलिस इनको मायावती के आवास तथा बसपा कार्यालय की ओर जाने से रोक रही है। मायावती के आवास के साथ ही बपपा के कार्यालय पर कई थाना की फोर्स तैनात की गई है। कार्यालय के चौराहों बड़ी संख्या में पीएसी तैनात है।लखनऊ के साथ ही आगरा, मेरठ, इलाहाबाद, बरेली, वाराणसी, कानपुर के साथ ही मथुरा तथा अन्य शहरों में प्रदर्शन चल रहा है। मथुरा में बेटी के सम्मान में भाजपा ने होली गेट चौराहे पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन शाम तक चलेगा।गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में प्रदर्शन कर भाजपा से निष्कासित दयाशंकर सिंह की पत्नी और बेटी के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने वाले बसपा नेता नसीमुद़्दीन सिद़्दीकी एवं उनके समर्थकों को गिरफ़्तार करने की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन भी दिया है।