एक मिनट में 13 गाली देने वाले मंत्री को सीएम ने किया तलब

Radhe Shyam Singhलखनऊ। यूपी में इन दिनों राजनीतिक दलों के बीच गाली देने की होड़ मची है। इन्हीं के बीच कुशीनगर में प्रदेश सरकार के मंत्री राधेश्याम सिंह ने कुशीनगर के अपर मुख्य अधिकारी को एक मिनट में 13 बार गाली देकर रिकार्ड बनाया है। मंत्री अपने चहेते को काम न देने पर बहुत भड़के थे।
उनके गाली देने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब सरकार की बहुत किरकिरी हो रही है। उत्तर प्रदेश सरकार में कृषि और चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के कुशीनगर में अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत, उमेश पटेल को धारा प्रवाह गाली देने का आरोप है।
गाली देने का उनका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी इस मामले में बेहद गंभीर हैं। उन्होंने गाली देने वाले मंत्री राधेश्याम सिंह को तलब किया है। माना जा रहा है कि इस मामले में राधेश्याम सिंह कल मुख्यमंत्री से मिलने के बाद उनको सफाई पेश करेंगे। राधेश्याम सिंह को अखिलेश मंत्रिमंडल के छठे विस्तार में बीते वर्ष ही राज्यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई थी। उनकी छवि दंबग नेता की है। अब उनके गाली देने के कृत्य से मुख्यमंत्री बेहद नाराज हैं।अखिलेश यादव ने मंत्री जी लखनऊ पेश होने का आदेश दिया है।
कुशीनगर के हाता से विधायक राधेश्याम सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में अपने समर्थकों को ठेका नहीं मिलने से बेहद नाराज राधेश्याम सिंह ने अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत को फोन पर एक मिनट में 13 बार गंदी गालियों का प्रयोग किया। मंत्री जी की गाली और धमकी से सहमे अपर मुख्य अधिकारी मोबाइल बंद करने के बाद लापता हैं। इस पूरे मामले में जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश राणा ने राज्य मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है।
इस मामले में कुशीनगर के एसपी दीपक कुमार भट्ट का कहना है कि मंत्री राधेश्याम सिंह के कुशीनगर जिला पंचायत के अपर मुख्य अधिकारी उमेश पटेल को गाली और धमकी देने के मामले में शिकायत का इंतजार है। भट्ट ने कहा कि अगर कोई शिकायत मिलेगी तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।