अखबार में छपी ट्रंप की पत्नी की नंगी तस्वीर: मचा बवाल

trump wifeन्यूयार्क। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर राजनीति का गंदा खेल शुरू हो गया है। यहां रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मलेनिया की नंगी तस्वीरों पर एक बार फिर बहस शुरू हो गई है।
यहां केे एक टेबलायड न्यूयार्क पोस्ट के कवर पेज पर मलेनिया की न्यूड तस्वीर छपी है। ये तस्वीर 1990 दशक की है जब ट्रंप की पत्नी मॉडलिंग करती थी। अखबार ने फोटो के नीचे लिखा है कि आपने संभावित प्रथम महिला की इस तरह की फोटो कभी नहीं देखी होगी।
अखबार में लिखा गया है कि यह फोटो 1995 में एक मॉडलिंग के दौरान मैनट्टन में शूट कराया गया है। अखबार ने यह भी लिखा है कि यह फोटो फ्रेच फोटोग्राफर अल डी बेसेविले से प्राप्त की गई है।
अखबार में लिखा गया है कि स्वेलेनिया में पैदा हुई मलेनिया की यह 25 वर्ष पुरानी तस्वीर है। जब वह इटली और पेरिस में मॉडलिंग कर रही थी। इस फोटो के संबंध में डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि मलेनिया एक सफल मॉडल रही है। वह इस तरह की कई फोटो शूट कराई है, जो विभिन्न पत्र-पत्रिकाओं के कवर पेज पर प्रकाशित हुई हैं।
उन्होंने कहा कि एक तस्वीर मेरी जानकारी से पहले एक यूरोपीय पत्रिका के लिए लिया गया था। यूरोप में इस तरह के चित्रों को बहुत फैशनेबल और आम माना जाता है। उन्होंने कहा कि मलेनिया एक महान और शानदार व्यक्तित्व की महिला है साथ ही वह बहुत दयालु है। इससे पहले भी डोनाल्डट्रंप की पत्नी मलेनिया की अश्लील फोटो का इस्तेमाल चुनाव कैंपेन में किया गया था। ट्रंप की पत्नी पूर्व मॉडल हैं और एक मैगजीन के लिए उन्होंने साल 2000 में यह फोटोशूट करवाया था।