लालू बोले: सत्ता का लालची है नीतीश

 

पटना। लालू प्रसाद यादव ने बिहार के भागलपुर में सृजन के दुर्जनों का विसर्जन रैली की। उन्होंने इस घोटाले के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके डेप्युटी सुशील मोदी को जिम्मेदार बताया। लालू ने नीतीश को सत्ता का लालची बताते हुए तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा, आज नहीं तो कल तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेगा। नीतीश कुमार की मर्जी से नहीं, गरीब, दलित और पिछड़ों के समर्थन से वह कुर्सी पर बैठेगा।
बेनामी संपत्ति को लेकर मुकदमों का सामना कर रहे लालू यादव ने कहा, मुझे तो 20 साल में मुकदमा लडऩे की आदत हो गई है। ये लोग मुझे डरा नहीं पाए तो बच्चों के पीछे पड़ गए। सीबीआई का हमारे खिलाफ इस्तेमाल किया गया। लालू ने यह भी बताया कि उन्होंने सीबीआई से पूछताछ की तारीख आगे बढ़ाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि भागलपुर की इस रैली को रोकने के लिए ही उन्हें 11 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया।
आरजेडी सुप्रीमो ने कहा कि नीतीश कुमार गद्दी के लिए कुछ भी कर जाते हैं। बीजेपी वालों ने नीतीश को कहा कि सृजन घोटाला में उनका नाम सामने आ रहा है यदि साथ नहीं आए तो जेल जाना पड़ेगा। उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के नेताओं को इस घोटाले की पूरी जानकारी थी। ये लोग इसे दबाने में जुटे थे, लेकिन मीडिया ने उजागर कर दिया।