ऑनलाइन शापिंग का लीजिए मजा: कई कंपनियों पर बंपर छूट

 

बिजनेस डेस्क। आज से शुरू हो रहे फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज और ऐमजॉन के ग्रेट इंडियन सेल को देखते हुए ग्राहक भी इन ऑफर्स का जमकर फायदा उठाने की तैयारी में हैं। हम आपके लिए कुछ खास ऑफर्स और डिस्काउंट पाने के तरीके लाए हैं, जिससे आप बेहद आसानी से अपने लिए बेहतरीन ऑफर्स तो चुन ही सकेंगे, साथ ही उन पर डिस्काउंट भी पा सकेंगे।
इन डिस्काउंट्स के अलावा कुछ खास डेबिट या क्रेडिट काड्र्स से शॉपिंग करने पर फ्लिपकार्ट 10 पर्सेंट का अतिरिक्त डिस्काउंट दे रहा है। यह ऑफर एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए उपलब्ध है।इस अतिरिक्त डिस्काउंट की सीमा सेल के सभी दिन 1,500 प्रतिदिन रखी गई है।
अगर आप एसबीआई के कार्ड यूज नहीं करते हैं तो फ्लिपकार्ट के यूपीआई वॉलिट फोनपे का इस्तेमाल करके खरीदारी कर सकते हैं। इसका इस्तेमाल करने वाले फस्र्ट टाइम यूजर्स को 10 पर्सेंट तक डिस्काउंट मिलेगा, जिसकी सीमा 100 रुपये रखी गई है। इन ऑफर्स के अलावा आपके पास कैशबैक जीतने का भी अच्छा मौका है। इसके अलावा आपको कैशबैक कूपनदुनिया का इस्तेमाल करना होगा। इसकी मदद से आप कैसी भी ऑनलाइन शॉपिंग पर कैशबैक पा सकते हैं। कूपनदुनिया पर साइन इन करते ही आप 50 रुपये का बोनस भी जीत सकते हैं।