योगीराज: अपराधियों की जगह जेल या फिर यमराज

 

मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को मुजफ्फरनगर में आयोजित जनसभा में कहा कि 15 साल तक प्रदेश में पुलिस अपराधियों से पिटती नजर आ रही थी। बीजेपी सरकार में पुलिस के हौसले बढ़े और अपराधियों पर सख्ती से कार्रवाई कर रही है। अपराधी अब या तो जेल में नजऱ आ रहे हैं या यमराज के पास जा रहे हैं।
सीएम योगी ने कहा, किसी भी शहर में किसी रेहड़ी वाले को उजाड़ा नहीं जाएगा। सडक़ों को अतिक्रमणमुक्त कराकर जाम से निजात दिलाई जाएगी। इसके साथ ही सफाई और पेयजल के बेहतर इंतजाम किए जाएंगे। सरकार इसके लिए पहले ही सर्वे करा चुकी है। रेहड़ी वालों को हटाने से पहले उनका पुनर्वास कराया जाएगा और विकास की दिशा में पश्चिमी यूपी को पिछडऩे नहीं दिया जाएगा। किसानों को ट्यूबवेल का कनेक्शन मिलेगा। लोगों को असुविधा होने पर या अधिकारियों द्वारा आनाकानी करने पर शासन-प्रशासन को अवगत कराएं
सूबे के मुख्यमंत्री ने कहा कि 4 साल पहले मुजफ्फरनगर ने दंगे की त्रासदी झेली। मेरे लिए जैसा गोरखपुर है वैसा ही मुजफ्फरनगर। पूरा प्रदेश मेरे लिए परिवार जैसा है। बीजेपी सरकार बनने के बाद हमने सबसे पहला काम कानून के राज की स्थापना करने का किया। अवैध बूचडख़ाने बंद कराए। हमारे समय में प्रदेश के अंदर एक भी दंगा नहीं हुआ। अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है। प्रदेश में आज किसी में हिम्मत नहीं है जो किसी व्यापारी या उद्योगपति से रंगदारी मांग सके।