चिडिय़ाघर में बवाल मचाने आ रही हैं राखी सावंत

Rakhi_Sawant

फीचर डेस्क। कई मौकों पर कई लोगों के साथ और तो और कई बार अपने ही विचारों को लेकर डांसर राखी सावंत गलतफहमी का शिकार होती रही हैं। अब मौका है एक टीवी शो का, जहां वह कुछ हद तक खुद भी गलतफहमी का शिकार हो रही हैं और शो के दूसरे कैरक्टर्स को भी गलतफहमी में डाल रही हैं।
यहां हम बात कर रहे हैं टीवी शो चिडिय़ाघर की, जहां ऐक्ट्रेस कम डांसर राखी सावंत बस एंट्री लेने ही वाली हैं। शो के मौजूदा ट्रैक में राखी, गलतफहमी से एक रोचक ट्विस्ट पैदा करेंगी। शो की कहानी के मुताबिक शो की लीड मयूरी को संदेह है कि गोमुख का राखी के साथ ऐक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। वह गोमुख से राखी को घर लाने के लिए कहती है और कुछ शर्तें रखती है। अब गोमुख फंस जाता है, क्योंकि राखी वापस मुंबई चली गई है और वह इस मामले में कोई समाधान नहीं मिलने की वजह से मायूस हो जाता है।
फिर घोटक को अपनी समस्या बताने के बाद, वह राखी के रूप में किसी दूसरी ऐक्ट्रेस-कम-डांसर को लाने का फैसला करता है, ताकि मयूरी की शंका को दूर कर सके। शफाक नाज (जो टीवी शो चिडिय़ाघर में मयूरी की भूमिका निभा रही हैं) ने कहा, मैं वास्तव में राखी के साथ काम करने के लिए बेताब हूं। मुझे उनकी बेबाक अदाएं हमेशा से ही इंप्रेस करती रही हैं और मौजूदा ट्रैक में हम एक-दूसरे के ऑपोजिट नजर आएंगे।