हर्षाली के बाद अब ब्रदर्स की नायशा का चलेगा जादू

brother

फीचर डेस्क। फिल्म बजरंगी भाईजान में नजऱ आई उस खूबसूरती बच्ची हर्षाली मल्होत्रा की ऐक्टिंग और भोलेपन के खुमार से लोग बाहर भी नहीं निकले हैं कि अब खबर है कि उतनी ही खूबसूरत और ऐक्टिंग में माहिर एक और नन्ही ऐक्टर दर्शकों के दिलों पर छा जाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। जी हां, खबर के मुताबिक फिल्म ब्रदर्स में अक्षय कुमार और जैकलीन के साथ नजर आएंगी 6 साल की नायशा खन्ना। कहा जा रहा है कि नायशा के डिंपल और उसकी प्यारी सी मुस्कुराहट आपका दिल चुरा लेगी।
वैसे, आपको बता दें कि ऐसा नहीं कि नायशा फिल्म ब्रदर्स में पहली बार ऐक्टिंग करने जा रही हैं। दरअसल, इससे पहले भी वह कई विज्ञापन और टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। नायशा, बैंक ऑफ इंडिया, एलआईसी आदि के विज्ञापन के अलावा सपने सुहाने लड़कपन के और बेस्ट ऑफ लक निकी जैसे शोज़ में भी अपनी ऐक्टिंग के जलवे दिखा चुकी हैं।
रिपोर्ट की मानें तो नायशा की मां ने बताया कि उनकी एक सहेली के बेटे (जो प्रॉडक्शन से जुड़े हैं) ने कहा कि हमें ऐक्टिंग में ट्राई करना चाहिए, क्योंकि मेरी बेटी बहुत खूबसूरत है। मैंने कोशिश की और मुझे फौरन विज्ञापन के ऑफर मिलने लगे। फिर तो नायशा के पास ऐड और सीरियलों की लाइनें लग गईं, लेकिन कुछ शोज़ के बाद नायशा की मां ने तय किया कि वह बेटी को अब शोज़ नहीं करने देंगी, क्योंकि यह नायशा के लिए काफी थकाऊ हो जाता था। नायशा की मां ने बताया कि वह शोज़ के लिए शूटिंक को इंजॉय भी नहीं करती थी। करीब 8 महीने पहले वह बेटी को लेकर धर्मा प्रॉडक्शन के पास गईं लुक टेस्ट के लिए और आखिरकार नायशा को फाइनल कर लिया गया फिल्म ब्रदर्स के लिए।
बात हर्षाली मल्होत्रा की करें तो वह भी बजरंगी भाईजान से पहले टीवी शो लौट आओ तृषा और फेयर ऐंड लवली, पियर्स, हॉर्लिक्स और एचडीएफसी बैंक जैसे कई विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि, इन दिनों खबर यह भी आ रही है कि बेटी का करियर तराश रहीं हर्षाली की मां ने कहा है कि अब उनकी बेटी किसी छोट-मोटे कैमीयो रोल को नहीं करेंगी। सुनने में आया था कि इसी वजह से फिल्म फितूर में कटरीना कैफ के बचपन का रोल करने से बेटी को मना कर दिया था हर्षाली की मां ने। इतना ही नहीं, फिल्म प्रेम रतन धन पायो में रोल छोटा होने के कारण सलमान तक को न कह चुकी हैं हर्षाली की मां।
खैर, ब्रदर्स रिलीज होने के बाद यह कहना ज्यादा आसान होगा कि इन दोनों बाल कलाकारों में कैसी रहेगी टक्कर।