सुखविंदर उर्फ राधे मां: गुलाब देकर बोलती हैं आई लव यू

Shri Radhe Maaji 1
विशेष संवाददाता
मुम्बई। भगवान का अवतार बताने वाली सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां एक असलियत और जान लीजिए। क्या कभी कोई संत अपने भक्तों को जिस पर उसका आर्शीवाद हो आई लव यू बोलता है। जी हां मगर भगवान का कलयुगि अवतार बताने वाली इस राधे मां को आप आई लव यू बोलते सुन सकते हैं। गुलाब देकर आई लव यू बोलती हैं राधे मां। धर्म का चोला ओढ़कर लोगों की अंधभक्ति का फायदा उठाने वालों के खिलाफ जनसंदेश न्यूज पोर्टल ने एक मुहिम छेड़ रखी है और इसी क्रम में राधे मां का पर्दाफाश इस पोर्टल द्वारा किया गया था। राधे मां को भगवान मानने वाले जान जायें कि यह कोई भगवान नहीं है बल्कि भगवान का चोला ओढ़कर ठगने वाली महिला है।
सुखविंदर उर्फ राधे मां पर वैस तो कई आरोप हैं। एक महिला वकील ने राधे मां पर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। मुंबई की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने कहा है कि राधे मां भवन में होने वाले कार्यक्रमों में अश्लीलता परोसी जा रही है।
रिएलिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुई और कभी राधे मां की भक्त रही डॉली बिन्द्रा ने भी राधे मां पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राधे मां धर्म की दुकान चला रही हैं। मालूम होकि एक जमाने में डाली बिन्द्रा राधे मां के भक्तों में शुमार थीं मगर कुछ ऐसा हुआ कि उनको इस नाम से ही चिढ़ हो गयी।
त्रिनेत्र सेना के ऑल इंडिया प्रधान विजय कुमार ने कहा कि राधे मां ने पाखंड की दुकान खोल रखी है। पाखंडी का कोई धर्म नहीं होता। मालूम होकि राधे मां के बारे में यह भी कहा जाता है कि जब वह किसी पर खुश हो जाती हैं तो वह उसकी गोद में बैठ जाती हैं।