गहलोत की चेतावनी: बढ़ी लापरवाही तो होगी सख्ती

जयपुर। राजस्थान में कोरोना के बढ़ते केसों को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर से प्रदेशवासियों को चेताया है। हालाकि उन्होंने लॉकडाउन की अटकलों को पूरी तरह खारिज कर दिया है। गहलोत ने यह जरूर कहा कि जनता लापरवाही कर रही है, इसलिए अब और सख्त कदम उठाने पड़ेंगे।
प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए कहा कि राज्य में लॉकडाउन नहीं लगेगा। यह बहुत ही दुखदायी होता है। इस कारण सबकी रोजी-रोटी पर संकट छा जाता है। ऐसे में हमें बिना लॉकडाउन लगाए ही सख्ती बढ़ानी होगी।
गहलोत ने आगे कहा, ”हमें कोरोना की इस दूसरी लहर को गंभीरता से लेना होगा। पिछले साल 18 मार्च को प्रदेश में कोरोना के केवल 14 केस थे जबकि इस बार मामले 300 के ऊपर। अब आप लोग सोच सकते हैं कि कैसे 14 केस होने के बावजूद कोरोना पूरे प्रदेश में फैल गया था। अब तो केस 300 से अधिक जा चुके हैं। लेकिन इस बार हमारी तैयारी चुस्त-दुरुस्त है और हर हालात में कोरोना से लडऩे को तैयार हैं। ऐसे में हमारी कोशिश रहनी चाहिए कि कोरोना फैले ही मत। वैसे भी अन्य कई प्रदेशों में हालात नाजुक है, तो हमें सावधानी बरतनी होगी।”