केजरीवाल की चुटकी: तिहाड़ से काम करेंगे 67 विधायक

kejriwal
नई दिल्ली। सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिल्ली सरकार के विकास कार्यों को बाधित करने का आरोप लगाया है। अलग-अलग मामलों में आप के तीन विधायकों की गिरफ्तारी पर उन्होंने व्यंग्य किया कि पार्टी के सभी 67 विधायक तिहाड़ जेल से ही काम करने को तैयार हैं।
उन्होंने कहा, पिछले छह महीने में उन्होंने हमारे तीन विधायकों को गिरफ्तार किया है, लेकिन हमारे पास 64 और विधायक हैं और इस गति से वह दस साल में भी हम सभी को गिरफ्तार नहीं कर पाएंगे। दिल्ली पुलिस हमारे विधायकों के पीछे पड़ी है, उसके पास लोगों की सुरक्षा के लिए समय नहीं है। मैंने उनसे कहा है कि हम सभी आत्मसमर्पण कर देते हैं और तिहाड़ से काम करेंगे।
पिछले कुछ महीनों में प्रधानमंत्री पर लगातार जुबानी हमले कर रहे केजरीवाल ने बुराड़ी अस्पताल में सुविधाएं बढ़ाने के लिए की शुरुआत संबंधी एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात कही। योजना के तहत अस्पताल की क्षमता 200 से बढ़ाकर 800 बिस्तर की जाएगी। दिल्ली सरकार के एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) के अधिकार को लेकर जारी विवाद की ओर इशारा करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मोदी ने अद्र्धसैनिक बल के अधिकारियों का इस्तेमाल कर गत 8 जून को इसपर कब्जा कर लिया है।
केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी जिसे आपने तीन सीटें दीं, बदला ले रही है. वह हर दिन 24 घंटे सोच रहे हैं कि हमारा काम कैसे रोका जाए. भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी लड़ाई के तहत हमने 8 जून तक 50 से अधिक अधिकारियों को गिरफ्तार किया था।