मंदारा-कीथ की दोस्ती से टेंशन में रोशेल

BIG-BOSS-9-was-released-promoमुम्बई। रियलिटी शो बिग बॉस-9 में इस बार प्रतियोगी जोडिय़ों में हैं, उन्हें खाना-पीना, उठना-बैठना और करीब हर काम साथ-साथ ही करना है। यही इस सीजन का ट्विस्ट है। पहली ही रात मुसीबत तो ये हुई जब एक अरविंद वेगडा की खर्राटों से सबकी नींद उड़ गई। आखिर वो अकेले होते तो बाहर भी जाकर सो सकते थे लेकिन अंकित गेरा का क्या होता।
फिलहाल इन बातों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दो लोगों का एक साथ रहना कितना मुश्किल काम है। पहले दिन ही बिग बॉस ने घरवालों को बड़ा झटका दिया। पहला ट्विस्ट ये था कि हर जोड़ी में से किसी एक को ही उनका सामान मिलेगा दूसरे को नहीं। फैसला करना तो आसान था लेकिन उस समय कुछ प्रतिभागी रो पड़े जब उन्होंने देखा कि दूसरे प्रतिभागी का बैग पूरी तरह बर्बाद कर दिया गया।
इस घर में दो प्यार करने वाली जोडिय़ा भी हैं जो अलग अलग लोगों के साथ रह रही हैं। एक है सुयश और किश्वर तो दूसरे हैं कीथ और रोशेल रॉव। पहली जोडी तो ठीक हैं लेकिन कीथ और रोशेल के बीच में सब कुछ ठीक नहीं है। मनदाना के साथ कीथ की बढ़ती दूरियों की वजह से रोशेल थोड़ी परेशान दिख रही हैं। कीथ तो प्रीमियर पर ही बोल चुके थे कि उनका और रोशेल की रिश्ता सिर्फ तीन महीने पुराना है तो देखते हैं घर में क्या होता है। अब शो में रोशेल ने कीथ को समझाते हुए कहा है कि उसे अपने व्यवहार और मंदाना के साथ व्यवहार को लेकर सावधान रहना होगा। पहले दिन तो कीथ मनदाना का टॉप पहनकर घूमते नजर आए क्योंकि उनका बैग तो बिग बॉस ने बर्बाद कर दिया था।
अंकित गुप्ता और रूपाली दो साल पहले एक दूसरे को डेट करते थे। ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक साथ सीरियल में काम भी किया था। रूपाली का कहना था कि अंकित अजीब व्यवहार कर रहा है। रूपाली के मुताबिक अंकित उनके साथ रिश्तों को लेकर इस शो में सिर्फ टीआरपी बटोरने के लिए आया है। इसी वजह से रूपल ने पहले दिन नॉमिनेशन में अंकित को बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया। इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए अंकित गेरा, रूपल त्यागी, दिगांगना सूर्यवंशी, रिमी सेन, सुयश राय, विकास भल्ला और युविका चौधरी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं।