हैवानियत: कब्र खोदकर लाश निकाली, फिर किया रेप

rap10गाजियाबाद। इंसानी भेष में मौजूद भेडिय़ों ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया है कि सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे। हवस के इन भेडिय़ों ने एक युवती की लाश के साथ रातभर रेप किया। हवस के अंधे विकृत मानसिकता के लोगों ने दो दिन पहले दफनाई गई 26 वर्षीय युवती का शव निकालकर उससे संबंध बनाए। पूरा मामला गाजियाबाद के तलहेटा गांव का है।
वहशियों की हरकत का खुलासा तब हुआ जब सुबह लोगों को 26 वर्षीय युवती का शव कब्र से 20 फीट दूर पड़ा मिला। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना परिजनों और परिजनों ने पुलिस को सूचित किया।
बताया जा रहा है कि कल यानी बृहस्पतिवार रात को कुछ हवसे के अंधे दरिंदों ने युवती के शव को बाहर निकाला। इसके बाद तकरीबन 20 फीट दूर ले जाकर शव के साथ संबंध बनाए। परिजनों के मुताबिक, 26 वर्षीय युवती की मौत डिलिवरी के दौरान हो गई थी। दो दिन पहले प्रसव पीड़ा के दौरान उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने डिलिवरी के दौरान दम तोड़ दिया। हैवानों ने युवती के शव के साथ संबंध बनाने के बाद उसे नग्न अवस्था में वहीं छोड़ दिया। लोगों ने जब सुबह देखा तो शव पूरी तरह नग्न था और उस पर एक भी कपड़ा मौजूद नहीं था। बताया जा रहा है कि हवस में अंधे लोगों ने महज आधे घंटे में ही चार फीट गहरी कब्र खोद डाली। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि इस दरिंदगी में कम से कम तीन लोग तो रहे ही होंगे। शव से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद परिजन ही नहीं ग्रामीण भी बेहद दुखी है। उन्होंने पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग की है।