शाह के बयान के बाद आप आग बबूला

aapनई दिल्ली। सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देश में सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है। राजनीतिक दलों का बयानबाजी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज के ताजा घटनाक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि अरंविद केजरीवाल सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए यह सब कर रहे हैं। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल के बयान देने के बाद वो पाकिस्तान में ट्रेंड होने लगे। दरअसल, ये लोग सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए कुछ भी कह सकते हैं।
अमित शाह के बयान से नाराज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक के एक ट्वीट करके उन पर कई हमले किेए। अपने बयान में मनीष सिसोदिया ने अमित शाह को राजनीतिक शुचिता के नाम पर एक काला धब्बा तक बता दिया।
उन्होंने अपनी ट्वीट में कहा- केजरीवाल का नाम लेने की भी हैसियत नहीं है अमित शाह की? राजनीतिक शुचिता के नाम पर एक काला धब्बा है अमित शाह। एक अन्य ट्वीट में शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि सेना पूरे देश की है। ऐसे में अमित शाह को भारतीय सेना की ठेकेदारी का जिम्मा किसने दिया?
केजरीवाल का नाम लेने की भी हैसियत नहीं है अमित शाह की? राजनीतिक शुचिता के नाम पर एक काला धब्बा है अमित शाह। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि आखिर वो कौन लोग हैं जो इस तरह का सवाल उठा रहे हैं? वहीं, भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल के बयान देने के बाद वो पाकिस्तान में ट्रेंड होने लगे।