साडिय़ों के कलेक्शन को बनाना है ट्रेंडी तो विद्या बालन से लें टिप्स

vidya balanमुम्बई। बॉलीवुड में सबसे ज्यादा ग्रेसफुल और सेंसुयस ड्रेसिंग सेंस विद्या बालन का माना जाता है। फिल्मों का अवॉर्ड फंक्शन हों या कोई पार्टी, अक्सर उन्हे एथनिक लुक में ही देखा गया है, जोकि उन पर काफी फबता भी है। कई लड़कियां और महिलाएं, विद्या के कलेक्शन को देखकर दिल थाम लेती हैं।
विद्या बालन को उनकी साडिय़ों को लेकर होने वाले क्रेज के लिए जाना जाता है। वह लंहगा भी पहनती हैं और अनारकली भी, लेकिन उनकी पहली च्वाइस साड़ी ही होती है। भारतीय परिधान में यह बालन बाला बेहद खूबसूरत लगती है। उन्हे हिंदूस्तान में साड़ी पहने महिला का आईकॉन माना जाने लगा है।
विद्या की साडिय़ों के कलेक्शन में सब्यासची की साडिय़ों की भरमार है, जो कि उनकी पसंदीदाी डिजाइनर में से एक है। विद्या को अक्सर उनकी डिजाइन की गई साडिय़ों में ही देखा जा सकता है। उनकी साडिय़ां संजीदा और खूबसूरत डिजाइन वाली होती हैं, जो विद्या को डिसेंट लुक के साथ-साथ अलग भी दिखाती हैं।
विद्या की हर साड़ी का लुक ऐसा होता है कि वह अच्छी दिखती हैं। उनके ब्लाउज के डिजाइन भी सुपर सेक्सी नहीं होते हैं लेकिन इसके बावजूद भी वह सुपर हॉट दिखती हैं। शायद, उनके शरीर की बनावट पर ऐसे ही तरीके के डिजाइन फबते हैं। सच मानिए तो ऐसा लगता है कि विद्या के लिए बॉडी फिगर साइज सिर्फ एक नम्बर है और इससे ज्यादा कुछ नहीं।
विद्या बालन के साड़ी प्रेम के बाद कई लड़कियां, अब साड़ी को पहनना पसंद करने लगी हैं। वे भी हैवी एस्सेसरीज को पहनना पसंद करने लगी हैं। अगर ऐसा ही रहा तो कुछ समय बाद साड़ी, फैशन में सुनामी बनकर सामने आएगी, जिसकी चपेट में आने से हिंदूस्तान की किसी भी लड़की की वॉर्डरोब नहीं रह जाएगी।