यूपी के विकास में अखिलेश सरकार पर विफल: भाजपा

bjp-logoलखनऊ। यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि मुख्यमंत्री समाज विरोधी ताकते जो राज्य के विकास में बाधक है उन पर कार्यवाही क्यों नहीं करते। प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि राजनैतिक अरोप गढ़ पूरे होते वादे का नारा देने वाले लोग बात तो किसानों की कर्ज मांफी की करते है किन्तु कर्ज के बोझ से दबा राज्य का किसान आज भी आत्महत्या को मजबूर है। बजट का 75 प्रतिशत गांव और कृषि विकास पर खर्च करने का दावा करते मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बजट का पैसा ही नहीं खर्च कर पा रहे है तो राज्य का विकास परवान कैसे चढ़ रहा है।
पाठक ने गांव-गांव अखिलेश अभियान पर तंज करतेह हुए कहा कि जनता के सुझाव मांग बेहतर काम करने का दंभ भरते सपाई राज्य की हकीकत को समझते हुए नसीहत लें, और राज्य की कानून व्यवस्था में सुधार का प्रयास करें। डायल 100 के कार्यक्रम में जिस तरह राज्य की कानून व्यवस्था से जुड़े आला अफसरों की अगंभीरता दिखी उससे स्पष्ट हो गया कि सरकार की करनी और कथनी में विभेद है। एक तरफ तो सरकार तकनीकी की बात करती है दूसरी ओर योग्यता को दरकिनार कर पुलिस भर्ती की दांवे कर रही है। मार्डन पुलिस कंट्रोल रूम के उद्घाटन के समय मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दांवे किये थे कि 5 से 10 मिनट में पुलिस पहुंचेगी पर क्या हुआ, हम सबने देखा, अपराध से राजधानी कराह रही है।
भाजपा प्रवक्ता ने समाजवादी पार्टी के दांवो पर आदम गोड़वी का एक शेर की चर्चा करते हुए कहा कि तुम्हारी फाइलों में गांव का मौसम गुलाबी है, मगर ये आकड़े झूठे ये दावे किताबी है। उन्होंने कहा कि दांवो से इतर स्वास्थ्य, सड़क, सिचाई, बिजली, शिक्षा के मोर्चे पर पूरी तौर अखिलेश सरकार पर विफल है।