चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट में पेस का साथ देंगे मार्सेल

paes tenis

खेल डेस्क। चार जनवरी से शुरू हो रहे एटीपी चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट में भारत के स्टार टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस पुरुष युगल प्रतियोगिता में स्पेन के मार्सेल ग्रेनोलर्स के साथ खेलते हुए नजर आएंगे। पेस ने मार्सेल को अपने जोड़ीदार के रूप में चुना है। टूर्नामेंट में इस जोड़ी को दूसरी वरीयता दी गई है। पिछले टूर्नामेंट में पेस और रावेन क्लासेन की जोड़ी को फाइनल में येन सुन ल्यू और जोनाथन मरे के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। पुरुष युगल में पेस के अलावा राजीव राम, बेनाइट पियरे और बोर्ना कोरिच जैसे स्टार खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे।
एकल वर्ग में दुनिया के चौथे नंबर के खिलाड़ी स्टेनिसलास वावरिंका खिताबी हैट्रिक पूरी करने के इरादे से उतरेंगे। दुनिया के 12वें नंबर के खिलाड़ी केविन एंडरसन पहली बार इस टूर्नामेंट में खेलते नजर आएंगे जबकि दुनिया के 19वें नंबर के खिलाड़ी पियरे, 25वें नंबर के राबटरे बातिस्ता आगुत भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। चेन्नई ओपन की कुल इनामी राशि 4 लाख 80 हजार डॉलर है।
दुनिया के शीर्ष 50 खिलाडिय़ों में से जो 9 खिलाड़ी टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आएंगें उनमें गुइलेर्मो गार्सिया लोपेज, वासेक पोस्पिसिल, कोरिच और एल्जाज बेदेने शामिल हैं। दक्षिण अफ्रीका के रावेन क्लासेन और अमेरिका के राजीव राम को युगल में शीर्ष वरीयता प्रदान की गई।