मैं अपने सेट की हिरोइन हूं: तरूण मल्होत्रा

tarun malhotra actor

लखनऊ। जी टीवी पर 27 दिसंबर से शुरू हुए नया शो सिंदबाद को प्रमोट करने बुधवार को लखनऊ पहुंचे अभिनेता तरुण मल्होत्रा ने कहा कि वह अपने सेट की हिरोइन है जिसे तैयार होने में दो से ढाई घंटे का वक्त लगता है। शो में वह शैतान कहरमान का किरदार निभा रहे है।
तरूण ने कहा कि हम सभी ने सिंदबाद द सेलर के मशहूर किस्से सुने हैं और मैं अब टीवी पर इसके रूपांतरण का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। मैं हमेशा से ही कुछ अलग लेकिन मजबूत किरदार निभाना चाहता था और सौभाग्य से मुझे यह रोल मिल गया। तरूण ने कहा मैं ऐसा लुक चुनना चाह रहा था जिसे देखकर लोगों को गुस्सा आ जाये। शो के बारे में तरूण ने कहा कि कहरमान की वफादारी बुराई के देवता इब्लिस के साथ हैं। उसने अपने पिता को सिंदबाद के पिता के हाथों मरते देखा है और अपने देश को सच्चे रक्षकों के हाथों बर्बाद होते देखा है। दानवों, ड्रैगन और तमाम गाने-बजाने वालों की सेना के साथ वह दुनिया का सबसे भयानक शैतान है। उसका मिशन है सिंदबाद के पास रखा हीरों जड़ा बाजूबंद हासिल करके इब्लिस को आजाद कराना। वह अच्छाई और बुराई की इस जंग में बुराई का प्रतीक है। मैं इस रोल को काफी एंजॉय कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि दर्शक मुझे इस अवतार में पसंद करेंगे। तरूण ने बताया कि यह शो हर रविवार शाम 7 बजे जी टीवी पर प्रसारित हो रहा है।
इस शो में युवा और जोशीले हर्ष राजपूत सिंदबाद का रोल निभा रहे है जबकि डैशिंग मॉडल आर्यन वैद उसके पिता जफर के रोल में टेलीविजन पर वापसी कर रहे हैं। शो में मोहक अभिनेता ममिक सिंह भी अर्सलान के रोल में नजर आएंगे वहीं वरिष्ठ अभिनेता चंदर मोहन खन्ना जफर के गुरु के रोल में अपना प्रभावी व्यक्तित्व पेश करेंगे। खूबसूरत ईशा चावला सिंदबाद की प्रेमिका काया का रोल निभाएंगीं।