मोदी पर फायर हुए मुलायम: नौजवानों के साथ धोखा करने का आरोप

Mulayam 11 oct

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने आज लखनऊ में पार्टी की यूथ ब्रिगेड की बैठक में नौजवानों को अनुशासित रहने की सलाह देने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के यूथ ब्रिगेड की बैठक को संबोधित किया।
मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही भारतीय जनता पार्टी का कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लगाया। उन्होंने केंद्र सरकार पर किसान के साथ नौजवान को धोखा देने का आरोप लगाया। मुलायम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी तथा करनी सबके सामने आ गई है। प्रधानमंत्री के साथ ही भाजपा ने भी देश के किसान व नौजवानों को धोखा दिया है। नौजवान अब भी बेरोजगार होकर घूम रहे हैं। देश का अन्नदाता किसान भूखों मर रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी ने सबको नौकरी का वादा किया था लेकिन किसी को नौकरी व रोजगार नहीं मिला।
मुलायम सिंह यादव इतने पर हीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि प्रदेश के नोएडा में मुसलमान के लिए कुछ नहीं हुआ। मोदी भेदभाव मिटाने की बात करते हैं और बीजेपी के लोग हत्या करा रहे हैं। सपा सुप्रीमो ने कहा मोदी मुसलमानों को रिझाने की कोशिश कर रहे लेकिन बीजेपी वाले हत्या कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान चीन और पाकिस्तानी घुसपैठ के मुद्दे को उठाने वाले मोदी पर चुटकी लेते हुए, मुलायम ने कहा कि नरेंद्र मोदी अब क्या कर रहे हैं. चीन और पाकिस्तान की फौज भारत में घुस रही है। कोई एक्शन नहीं हो रहा।