बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या

murder1आरा। शाहपुर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा बाजार में आज दिनदहाड़े बीजेपी के कद्दावर नेता विश्वेश्वर ओझा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। बताया जाता है कि वे समर्थकों के साथ बाजार में खड़े थे, तभी हथियारबंद अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और मौका-ए-वारदात पर ही उनकी मौत हो गयी।
बिहार विधानसभा चुनाव में शाहपुर से बीजेपी के प्रत्याशी रहे विश्वेश्वर ओझा की हत्या के पीछे आपसी दुश्मनी बतायी जा रही है। उनकी हत्या के बाद से इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। बीजेपी समर्थक लगातार हंगामा कर रहे हैं। बताया जाता है कि चुनाव के वक्त से ही वे अपराधियों के निशाने पर थे।
फिलहाल बिहार बीजेपी उपाध्यक्ष विश्वेश्वर ओझा की हत्या के बाद इलाके के लोग सहमे हुए हैं। शाहपुर की जनता अब दियारा के इलाकों में गैंगवार की शुरुआत से सहमे हुई है।विश्वेश्वर ओझा की हत्या के बाद बीजेपी समर्थक हंगामा कर रहे हैं और लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।
इधर, बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रेम कुमार का कहना है कि बिहार में जंगलराज आ चुका है। यहां की जनता अब खुद को महफूज नहीं समझ रही है लिहाजा इसके लिए बीजेपी सड़कों पर उतरेगी। फिलहाल हत्या की खबर मिलने के बाद प्रदेश बीजेपी के नेता घटनास्थल के लिए रवाना हो गये हैं।