कान्ट्रैक्ट किलर्स चढ़े एसटीएफ के हत्थे

up police
लखनऊ। यूपी की स्पेश्ल टास्क फोर्स ने देवरिया के शराब व्यवसायी द्वारा रंगदारी देने से मना करने पर उसकी हत्या करने जा रहे शूटर सहित 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के मुताबिक एसटीएफ को सूचना प्राप्त हुई कि गोरखपुर में बाहर से कुछ अपराधी आकर रूके हुए हैं तथा बड़ी वारदात करने की फिराक में हैं। एसटीएफ को जानकारी मिली की जनपद देवरिया का कुख्यात अपराधी कामेश्वर सिंह उर्फ डब्लू सिंह गोरखपुर जेल में बंद है तथा उसके साथ जौनपुर का एक अन्य अपराधी राहुल सिंह राजपूत भी गोरखपुर जेल में है। दोनों अपराधियों के द्वारा देवरिया के शराब व्यवसायी संजय सिंह से 14 जुलाई को बीस हजार प्रति माह की रंगदारी मांगी गयी थी। व्यवसायी द्वारा रंगदारी का विरोध करते हुए थाना गौरीबाजार पर मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया, जिसके कारण गोरखपुर जेल में बंद डब्लू सिंह तथा राहुल सिंह राजपूत द्वारा शराब व्यवसायी संजय सिंह की हत्या की साजिश रची गयी ।
इसकी भनक लगने पर एसटीएफ की गोरखपुर इकाई स्थानीय थाना गौरी बाजार की टीम को साथ सक्रिय होते हुए बुधवार को सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को गिरफ्तार अभियुक्तो से पूछताछ में बताया कि यह साजिश डब्लू सिंह एवं राहुल सिंह राजपूत द्वारा रची गयी है तथा के आदेश पर हम लोगों को आज हत्या करने के लिए भेजा गया है। एसटीएफ द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों में प्रमोद कुमार यादव, अंकित सिंह, अनूप सिंह उर्फ लल्ला है।