माल्या बोले: मीडिया नहीं कर पायेगा शिकार

Vijay_Mallya_newsनई दिल्ली। देश छोड़कर रवाना हो चुके चर्चित शराब कारोबारी विजय माल्या ने रविवार को ट्वीट कर लिखा है कि यूके में मीडिया मेरा पीछा कर रहा है। लेकिन दुखद है वे सही जगह तलाश नहीं कर रहे हैं। मैं मीडिया से बात नहीं करूंगा, इसलिए अपनी मेहनत बर्बाद मत करें। मालूम को कि माल्या पर बैंकों का 9 हजार करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कर्ज है। उन्होंने दो दिन पहले भी एक ट्वीट किया था और कहा था कि मैं भगोड़ा नहीं हूं।
पूर्व कर्मचारियों ने किया विरोध प्रदर्शन-गौरतलब है कि बैंकों के अलावा अक्टूबर, 2012 में बंद हो चुकी माल्या की किंगफिशर एयरलाइन्स के कर्मचारी भी बकाया नहीं मिलने के चलते परेशान हैं। इन कर्मचारियों ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मदद की मांग की है। मोदी को लिखी चि_ी में इन लोगों ने अपील की है कि पीएम उनके मामले में दखल दें और मदद भी करें। इन लोगों का कहना है कि उन्हें इनकम टैक्स डिपार्टमेंट भी परेशान कर रहा है, जबकि गलती कंपनी की है। इन लोगों ने किंगफिशर के ऑफिस के बाहर भी प्रदर्शन किया।
किंगफिशर के पूर्व कर्मचारियों का आरोप है कि उन्हें ड्यूज का पेमेंट नहीं किया गया। इसमें सैलरी के अलावा, प्रोविडेंट फंड और ग्रैच्युटी शामिल है। शनिवार को इन लोगों ने किंगफिशर एयरलाइन्स के ऑफिस के बाहर नारेबाजी और प्रदर्शन किया।
केजरीवाल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना-उधर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी विजय माल्या को लेकर नरेंद्र मोदी और सीबीआई पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने एक ट्वीट में लिखा है कि जब सीबीआई हर काम पीएम से पूछकर करती है, तो माल्या के देश छोड़कर जाने का जबाव भी उन्हीं को देना होगा। केजरीवाल ने लिखा कि सीबीआई सीधे पीएम को रिपोर्ट करती है। पीएम को ये बताना चाहिए कि माल्या देश छोड़कर कैसे चले गए? सीबीआई बिना पीएम के अप्रूवल के ऐसा नहीं कर सकती।