छोटा राजन की बढ़ी बीमारी: जेल से बाहर इलाज की मांग

rajan newनेशनल डेस्क। जेल में बंद अंडरवल्र्ड डॉन राजेंद्र सदाशिव निखलजे उर्फ छोटा राजन की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है। वह अपना इलाज तिहाड़ जेल से बाहर किसी अस्पताल में कराना चाहता है। 55 वर्षीय छोटा राजन ने याचिका लगाकर अदालत से तिहाड़ जेल से बाहर इलाज कराने की इजाजत मांगी है।
पटियाला हाउस कोर्ट के विशेष सीबीआई जज विनोद कुमार ने याचिका को स्वीकार कर लिया है। इस पर गुरुवार को सुनवाई होगी। सूत्रों के मुताबिक याचिका में कहा गया है कि राजन को किडनी डायलिसिस की सख्त जरूरत है। आने वाले दिनों में उन्हें किडनी प्रत्यारोपण की भी जरूरत पड़ सकती है। ऐसे में तिहाड़ जेल के अंदर मौजूद अस्पताल में उनका बेहतर इलाज संभव नहीं है। अदालत से अपील की गई है कि तिहाड़ प्रशासन को यह आदेश दिया जाए कि जरूरत पडऩे पर उसे इलाज के लिए दिल्ली के किसी भी बड़े अस्पताल में ले जाने की इजाजत दी जाए।
राजन को बीते वर्ष इंडोनेशिया के बाली में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद अक्टूबर में उसे वापस भारत लाया जा सका था। राजन एक समय में भारत के मोस्ट वांटेड डॉन दाउद इब्राहिम का करीबी था। उसकी मदद से जांच एजेंसियां दाउद के कई राज से पर्दा उठाने की भी उम्मीद जता रही है।