अमित शाह से मिलीं वसुंधरा, मोदीगेट पर दी सफाई

Vasundhara Raje
नई दिल्ली। संसद के मानसून सत्र से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को वरिष्ठ केंद्रीय मंत्रियों के साथ संसद में विपक्ष के हमलों का जवाब देने की रणनीति पर चर्चा की। वे रविवार को राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मिलें, जो विवादों में घिरे हुए हैं।
वसुंधरा ललित मोदी विवाद में घिरी हैं और शिवराज व्यापमं घोटाले के आरोपों का सामना कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार दोनों पार्टी नेतृत्व के समक्ष अपना पक्ष रखेंगे ताकि सरकार विपक्ष से निपटने की प्रभावी रणनीति बना सके। शाह से मुलाकात करने वालों में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, वित्त मंत्री अरण जेटली और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद शामिल थे।
शिवराज आज बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं। कांग्रेस ने वसुंधरा और शिवराज के इस्तीफे मांगे हैं। पार्टी ने पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी की मदद करने के मामले में सुषमा से भी पद छोडऩे की मांग की है। मंगलवार से शुरू हो रहे संसद के मानसून सत्र के हंगामेदार होने के आसार हैं। व्यापमं घोटाले और ललित मोदी विवाद पर कांग्रेस के साथ अन्य विपक्षी दल भी सरकार को घेरने की तैयारी में दिखाई दे रहे हैं।