केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी एमपी गिरी का धरना

Kejriwal houseनई दिल्ली। आम आदमी पार्टी व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा एनडीएमसी के लीगल एडवाइजर एमएम खान की हत्या का आरोपों के बाद भाजपा सांसद महेश गिरी केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठ गए हैं। सांसद महेश गिरी को उन पर लगे आरोप साबित करने के लिए केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती दी थी।
भाजपा नेता ने कहा कि केजरीवाल ने जो आरोप लगाए हैं यदि वो उसे साबित नहीं कर सकते हैं तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। आज सुबह उन्होंने कहा कि जब तक केजरीवाल घर से बाहर आकर उनसे माफी नहीं मांगते तब तक मैं यहां से नहीं उठूंगा।
केजरीवाल के घर के बाहर महेश गिरी के साथ उनके समर्थक भी मौजूद हैं।
भाजपा सांसद महेश गिरी ने सीएम केजरीवाल से माफी की मांग करते कहा कि जब तक सीएम माफी नहीं मांगेंगे तब धरना जारी रहेगा और वो अनशन करेंगे।
गौरतलब है कि एनडीएमसी के लीगल एडवाइजर एमएम खान की हत्या को लेकर सीएम केजरीवाल के ट्वीट के बाद दिल्ली पुलिस ने अपना पक्ष रखा। केजरीवाल ने भाजपा सांसद महेश गिरी व एनडीएमसी उपाध्यक्ष करण सिंह तंवर पर खान की हत्या की साजिश मेंं शामिल होने का आरोप लगाया था। पुलिस ने केजरीवाल के आरोपोंं को खारिज करते हुए कहा कि खान की हत्या की साजिश मेंं इन लोगोंं का कोई रोल नहींं है। साजिश रचने व हत्या करने मेंं जिन सात लोगोंं के नामोंं का पता चला था, पुलिस ने उन्हेंं 24 घंटे के अंदर दबोच कर केस की गुत्थी सुलझा ली थी।