ओवैसी का चैलेंज: सपा सरकार मुझसे डरती है

ovaisiमुरादाबाद। सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शहर आगमन के दौरान बीजेपी व सपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। ओवैसी ने कहा कि सपा सरकार मुझसे डरती है। उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को चुनौती देने के अंदाज में कहा की मुझसे खुले मंच पर बहस करें। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा की मथुरा काण्ड में प्रदेश सरकार का ही हाथ है। उन्होंने प्रदेश सरकार के वरिष्ठ नेता का नाम लिए बगैर इस काण्ड की जांच की बात कही।
ओवैसी ने भाजपा और सपा को सिक्के के दो पहलू करार देते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों में मिलीभगत है। सपा ने मुसलमानों से किये वादे पूरे नही किए हैं। साथ ही लोहिया के सिद्धांतों को भी सपा सरकार पूरी तरह से भूल चुकी है। ओवैसी ने आरएसएस और बजरंग दल के प्रशिक्षण कैंपों को मिली इजाजत पर कहा की जब इन्हें अनुमति मिल सकती है तो मुझे भी जलसे की इजाजत मिले। अखिलेश सरकार को ओवैसी का खौफ है इसलिए ही सभा की परमिशन नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि वे सभा की इजाजत न देने वाले अधिकारियों की सूची चुनाव आयोग को सौंपेगे।
ओवैसी ने कहा कि सपा सरकार मुझसे डरती है। उन्होंने मुख्यमंत्री को चुनौती देने के अंदाज में कहा की मुझसे खुले मंच पर बहस करें। इस अवसर पर उन्होंने सपा के परिवारवाद पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि सपा में सिर्फ एक ही परिवार का भला हो रहा है, मुसलमानों का नहीं। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा की बीजेपी-सपा से केवल उनकी पार्टी टक्कर ले सकती है। दाल की बढ़ती कीमतों पर भी उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। वहीं सलमान खान के रेप पर दिए विवादित बयान पर कहा की सलमान से ज्यादा पॉपुलर हम हैं।