सलमान कमाई में भी सुलतान: रिलीज होते ही टूटे रिकार्ड

Salman-Khan-Sultanमुंबई। सलमान खान की सुल्तान ने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर मैदान मार लिया है। ट्रेड एनालिस्ट पहले ही इस बात की ओर संकेत कर चुके थे कि फिल्म पहले ही दिन कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरी है। पहले दिन फिल्म ने 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।
सुल्तान को जबरदस्त ओपनिंग मिलेगी, ये बात पहले ही तय हो गई थी। दरअसल, फिल्म की एडवांस बुकिंग इतनी हुई थी कि फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन 20 करोड़ रुपये के पार हो रहा था। ऐसे में फिल्म का कलेक्शन पहले दिन 30 करोड़ रुपये के पार जाना तय था।ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की उम्मीद पहले ही जता दी थी कि सुल्तान का कलेक्शन 40 करोड़ रुपये के पार जाने वाला है। फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलेगी, क्योंकि हर तरह सिर्फ सुल्तान ही सुल्तान नजर आ रहा है।
तरण आदर्श ने बताया कि इस समय हर थिएटर पर सिर्फ सुल्तान का जलवा नजर आ रहा है। सलमान-अनुष्का स्टार यह फिल्म भारत में 4350 स्क्रीन्स पर और ओवरसीज में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। कुल मिलाकर इन दिनों सुल्तान 5450 स्क्रीन्स पर चल रही है। ऐसे में फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलना तय था।